हरियाणा की डांसिंग क्वीन कहलाने वाली सपना चौधरी जितना ही अपने ठुमकों और एक्सप्रेशन से दर्शकों के दिलों को जीता है। उसी तरीके से आज के समय में सपना चौधरी को बराबर का टक्कर देने वाली सुनीता बेबी फैंस को अपने दिलकश अदाओं से दीवाना बना रही है। सुनीता बेबी के ठुमकों को देखने के लिए लाखों से सादा की भीड़ उमर जाती है। हर कोई उनकी एक झलक को पानी के लिए बेकरार रहता है। वही जब भी सुनीता बेबी स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं। तब उनके लाखों फैंस उनके ठूमकों पर मर मिट जाते हैं।

वही हाल ही में सुनीता बेबी का पुराना स्टेज परफॉर्मेंस यूट्यूब पर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें उनकी कातिलाना एक्सप्रेशन और जबरदस्त ठुमकों ने सबके होश उड़ा रखे हैं। सुनीता बेबी सलवार सूट और खुले बाल में स्टेज के ऊपर हॉट मूव्स कर सब के पसीने निकाल रही हैं। उन्हें देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ गई है। उनका यह डांस परफॉर्मेंस हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है। वही यूट्यूब पर ये डांस वीडियो फैंस के बीच काफी ट्रेंड कर रहा है।

यू तो सुनीता बेबी खास करके अपने दिलकश अदाओं और डांसिंग के लिए काफी मशहूर है। वह सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनका यह धांसू डांस वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है। उनकी जानलेवा कातिलाना अदाएं और जोरदार ठुमके ने सबको पागल बना रखा है। यह गाना देखते देखते फैंस के बीच तेजी से बाहर होता जा रहा है। हर कोई उनके एक्सप्रेशन और ठुमकों की तारीफें करते नहीं थक रहा है.आप भी देखिए सुनीता बेबी का यह जबरदस्त डांस वीडियो।

Patla Dupatta Sarkaya Na Karo -- Sunita Baby Dance -- Vijay Rampur Muradabad -- New Stage Dance