Bajaj Pulsar NS250: Bajaj Pulsar की बाइक दुनिया भर में नाम कमा रही है. इसका एक और वर्जन अभी तहलका मचा रहा है. इस बाइक का नाम है Bajaj Pulsar NS250. इस बाइक में आपको फीचर्स ही फीचर्स दिए गए है. इस बाइक में दिया गया इंजन भी कुछ कम नहीं है. इस बाइक में दिया गया इंजन 250 सीसी का है. इस बाइक का स्पीड इसके इंजन के वजह से धमाकेदार है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Bajaj Pulsar NS250 में ढेरों फीचर्स दिए गए है. आपको इसमें Bajaj Pulsar NS250 बाइक का अगला हिस्सा यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक में 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल एबीएस जैसे फीचर्स दिए गए है. आपको इस बजाज पल्सर NS 250 के डायमेंशन की बात करें तो इस बाइक का व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर जैसे फीचर्स दिए गए है. इस बाइक में मिलने वाली सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर की होने वाली है.

इंजन

आपको इस बाइक में Bajaj Pulsar NS250 में दमदार इंजन दिया गया है. इस में आपको 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर डीओएचसी फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक जो दिया गया है इंजन है 31 पीएस ताकत और 27 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. असल में इस बाइक का इंजन 6-स्पीड का ट्रांसमिशन दिया गया है.

कीमत

आपको इस बजाज की बाइक की कीमत की करें तो हो सकता है आपको इस बाइक बाइक की टॉप स्पीड 150 से 165 किमी/घंटा दी गयी है. अब कीमत की बात करें Bajaj Pulsar NS250 बाइक की कीमत 1.60 लाख से 1.70 लाख रुपये के बीच होना है. इस बाइक का मुकाबला Yamaha R15, KTM, Duke जैसी गाड़ियों से होने वाला है.