Friday, January 27, 2023
HomeEntertainmentसबसे खतरनाक विलन अमरीशपुरी की बेटी की खूबसूरती के आगे सनी लियोनी...

सबसे खतरनाक विलन अमरीशपुरी की बेटी की खूबसूरती के आगे सनी लियोनी भी फेल, अंदाज देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्लीः फिल्मी दुनिया के सबसे खतरनाक विलन अमरीश पुरी आज किसको याद नहीं हैं. हर एक शख्स चाहे वह भारतीय हो या फिर विदेशी अमरीश पुरी की खतरनाक एक्टिंग से अमरीश पुरी को जानते हैं. अमरीश पुरी ने फिल्मों में ऐसे ऐसे किरदार निभाए हैं जिसे देखकर दर्शकों को लगता ही नहीं था की वह कोई फिल्म देख रहे है, अमरीश पुरी को फिल्मों में देखकर ऐसा लगता था कि वह रियल में ही विलन है. लाखों लोग उनकी अखिल के दीवाने है और उनकी पिक्चरें देखना पसंद करते हैं.

आज हमारे बीच में अमरीश पुरी नहीं है लेकिन फिर भी उनके किरदार को आज भी पसंद और याद किया जाता है. आज भी लोग उनकी पुरानी फिल्में देखना बार-बार पसंद करते हैं.

अमरीश पुरी को अब तक का सबसे फेमस और सबसे सुपर डुपर हिट विलन माना जाता है. अमरीश पुरी का जन्म 1932 में हुआ, उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ साथ तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और मशहूर हॉलीवुड फिल्म्स में भी कई किरदार निभाए है. उन्होंने जिस भी फिल्म में काम किया है वह फिल्में ज्यादातर हिट ही रहा करती थी. बात अगर उनके निधन की करें तो उनका निधन 12 जनवरी 2005 को हो गया था.

वहीं आपको बता दें अमरेश पूरी जो की सबसे खतरनाक विलन का किरदार ज्यादातर फिल्मों में निभाया करते थे उनकी एक बेटी है जिसे देखकर बेहद से बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस भी उनकी खूबसूरती के आगे फेल है.

वैसे तो सबसे फेमस विलेन अमरेश पुरी के बच्चों को बॉलीवुड में करियर बनाना बहुत ही आसान है, लेकिन उसके बाद भी अमरेश पुरी के बच्चे इस बॉलीवुड की दुनिया से थोड़ा दूर ही रहते हैं.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जो कि अमरेश पुरी की बेटी की है. उनकी बेटी देखने में किसी परी से कम नहीं है और उनकी खूबसूरती के आगे अच्छी अच्छी और खूबसूरत एक्ट्रेस भी फेल है. चलिए आपको अमरेश पुरी के परिवार के बारे में भी कुछ बातें बता देते हैं.

अगर उनके परिवार की बात करें तो अमरीश पुरी की शादी साल 1957 में उर्मिला दिवेकर से हुई. जिससे उनको दो बच्चे हुए जिनके नाम नम्रता पुरी और राजीव पूरी रखे.

अमरीश पुरी के बच्चे शुरू से ही बॉलीवुड की दुनिया से दूर ही रहे हैं. क्योंकि अमरीश पुरी के दोनों ही बच्चों को एक्टिंग में कोई इंट्रेस्ट नहीं है. फिलहाल अमरीश पुरी की बेटी भारत में नहीं रहती है वह अपने पति के साथ विदेश में रहती हैं. वह पैशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है बिजनेस के साथ-साथ वो मॉडलिंग भी करती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments