Entertainment News: आपने कई सारी साउथ की फिल्में देखी होंगी. उन फिल्मों के बेहतरीन कलाकार साउथ के फेमस केरेक्टर सयाजी शिंदे को भी देखा ही होगा. उनकी एक्टिंग और अभिनय को लोग काफी पसंद करते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो दूसरी इंडस्ट्री के है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना कदम जमा रखा है और धमाल मचा रखा है. एक ऐसे ही कलाकार हैं सयाजी शिंदे.

सयाजी शिंदे ने पहले तो मराठी भाषा की कई फिल्मों में शानदार अभिनय दिखाया है और अब वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में कर चुके है और उनका किरदार लोगों को इस कदर पसंद आया है कि लोग उनके फैन हो गए हैं. लेकिन आज इस खबर में उनकी किसी फिल्म की बात नहीं करेंगे उनकी बॉलीवुड लाइफ के बारे में बात नहीं करेंगे, आज हम इस खबर में बात करेंगे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में यानी उनकी पत्नी के बारे में.

क्या आप जानते हैं इस बेहतरीन कलाकार की पत्नी दिखने में इतनी खूबसूरत है कि अच्छी-अच्छी खूबसूरत एक्ट्रेस की खूबसूरती भी उनके आगे फेल है. और हॉटनेस की बात करें तो देख के ही आप चौक जायेंगे.
चलिए आपको बताते हैं कौन है सयाजी शिंदे की खूबसूरत पत्नी जिनकी दिलकश अदाएं और हॉटनेस को देखकर लोग दीवाने हो जाते है.

कौन है सयाजी शिंदे की खूबसूरत पत्नी

सयाजी शिंदे की पत्नी का नाम अलका शिंदे है जिनकी खूबसूरती की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. ऐसा कहा जाता है कि सयाजी शिंदे की पत्नी के आगे अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस की खूबसूरती भी फेल है. बॉलीवुड में कई फिल्में करने वाले कलाकार इन दिनों अपनी पत्नी के चलते चर्चाओं में है. जिसने भी पहली बार अलका शिंदे के खूबसूरत अंदाज को देखा है, वह जमकर उनकी तारीफ करता नजर आता है.

बता दे अलका शिंदे की खूबसूरती का सबसे बड़ा राज है उनकी सादगी. उनकी सादगी को देखकर लाखों लोग दीवाने हो जाते हैं. वो सादगी में ही रहना पसंद करती हैं. हालांकि वह अपने पति के साथ अवॉर्ड फंक्शंस में कम ही दिखती हैं लेकिन जो भी उन्हें देखता है उसके होश उड़ जाते हैं. जब कोई भी उन्हें मराठी अवतार में देखता है तो यही कहता है कि इनकी अदाएं और स्टाइल तो बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा खूबसूरत है.

फिलहाल अब तो सयाजी शिंदे इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रहे लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.