Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो साल...

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो साल बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा, वायरल हुआ रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 2 साल बीत चुके है उस दौरान उनकी मौत का खुलासा आज तक नही हो पाया है। लेकिन इस केस में एक बार फिर से नया मोड आ रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्टर की मौत नही बल्कि मर्डर हुआ था। पोस्टमार्टम करने वाली अटॉप्सी टीम के एक सदस्य ने हाल ही में इस बात का दावा किया है कि सुशांत के शरीर पर चोट के निशान थे। जो इस बात इशारा करते हैं कि एक्टर ने सुसाइड नहीं किया था,बल्कि उनकी मर्डर हुआ था। इस मामले के बीच अब सुशांत सिंह राजपूत केस की सबसे खास किरदर में रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा है रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट

एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री की खबर दोबारा से सुर्खियों में बनी हुई है। तो दूसरी ओर सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के लेटेस्ट एक सोशल मीडिया पर पोस्ट पर चर्चा हो रही है.दरअसल रिया चक्रवर्ती ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि- ‘आपने खुद को आग से होकर निकला है, भयंकर तूफान से खुद को संभाला और बचाया है. जिसकी बदौलत एक शैतान के ऊपर जीत भी हासिल की है। अगली बार आपको अपनी ताकत पर अगर शक हो तो इसे याद कर लेना।’ हालांकि अब रिया ने इस इंस्टा स्टोरी को डिलीट कर दिया है. ऐसे में सुशांत मामले में नए खुलासे के बाद रिया इस पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहती हैं ये कोई नहीं जानता।

रिया को माना गया सुशांत की मौत का जिम्मेदार

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरा परिवार रिया चक्रवर्ती को उनकी
मौत कारण बता रहा है। इतना ही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती पर आरोप लगाया गया. उस दौरान रिया ने काफी समय तक जेल की हवा भी खाई थी. हालांकि अब रिया चक्रवर्ती जेल से रिहा हो गई हैं और मामला शात होने के बाद वो फिर से नई जिंदगी की शुरूआत कर रही है। लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत केस का मामला फिर से गर्मा रहा है देखना है कि तो रिया इस मामले से कितना बच पाती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments