Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentVideo: एक ही किसिंग सीन में झड़ गई साउथ की एक्ट्रेस, बेडरूम...

Video: एक ही किसिंग सीन में झड़ गई साउथ की एक्ट्रेस, बेडरूम सीन का खुलासा कर देगा हैरान

नई दिल्लीः लव स्टोरी में बॉलीवुड को मात देता है साउथ सिनेमा। इन दिनों बॉलीवुड के दिन लद गए हैं। लोगों को अच्छी स्टोरी की तलाश रहती है। ऐसे में साउथ से अच्छा सिनेमा कोई नहीं। साउथ के अभिनेता और अभिनेत्री भी काफी अच्छी होती है। उनके फैंस अपने हीरो को भगवान् मानते हैं। साउथ की फिल्मों को परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के अंदर दर्शाए जाने वाले सीन के बारे में कई चौंकाने वाली बातें बताई है.

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को हाल ही में फिल्म ‘बबली बाउंसर’ में देखा गया. इसमें उन्होंने एक लेडी बाउंसर का रोल निभाया है, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म में फिल्माए जाने वाले इंटीमेट और बोल्ड सीन्स को लेकर बड़ा खालसा करते हुए खुलकर बात की है और उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं कि मेल एक्टर्स इंटीमेट सीन को करते समय इसे काफी इन्जॉय करते हैं.

South Cinema

आपको बता दें इस फिल्म के साथ साथ तमन्ना भाटिया एक और फिल्म कर रही है जिसमें कई बोल्ड और इंटिमेट सीन है. इसी को लेकर इंटरव्यू हुआ जिसमे तमन्ना ने इस बारे में खुलकर बताया.

तमन्ना ने बताया कि जब बोल्ड, किसिंग और इंटिमेट जैसे सीन फिल्म में दर्शाए जाते हैं तो ऐसा जरूरी नहीं है कि एक्ट्रेस ही नर्वस हो बल्कि एक्टर एक्ट्रेस से ज्यादा नर्वस फील करते हैं. कभी-कभी तो एक्टर ये भी सोचने लगते हैं कि ये सीन हम कैसे हीरोइन के साथ करेंगे कहीं उसे गलत फील या फिर अजीब ना लगने लगे कई सारे सवाल एक्टर के मन में उत्पन्न हो जाते हैं ऐसे सीन करते वक्त ये सब तमन्ना ने एक इंटरव्यू में बताया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments