Friday, February 3, 2023
HomeEntertainmentVicky Kaushal On Wedding Ritual : जूता छुपाई पर अपनी बहनों पर...

Vicky Kaushal On Wedding Ritual : जूता छुपाई पर अपनी बहनों पर भड़क गई थीं कैटरीना कैफ, जमकर लगाई थी डांट

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के पूरे एक साल हो चुके है। इन दोनों का लव एगंल हमेशा सस्पेंश से भरा रहा है। डेटिंग से लेकर शादी तक सबकुछ सीक्रेट रहा है, लेकिन अभी हाल ही में उनकी शादी के दिन का मामला उजागर हुआ है। जिसमें कपल की शादी के दौरान जूता छुपाई रस्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सामने आया है। कुछ दिनों पहले विक्की कौशल अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. जहां पर उहोने अपनी शादी को लेकर कई बड़ा खुलासे किए।

विक्की ने शादी से जुड़ा सुनाया मजेदार किस्सा

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुचें विक्की कौशल से जब कपिल ने ने पूछा कैटरीना की 6 बहनें हैं, तो उन्हें जूता छुपाई की रस्म तो बहुत महंगी पड़ी होगी। इसके बाद विक्की ने इसका खलकर खुलासा करते हुए बताया कि, ‘मेरे दो भाई हैं लुधियाना से, जिन्होंने मुझे बोला कि टेंशन मत लो हम संभाल लेंगे, लेकिन जब मैं मंडप में जा रहा था तो कैटरीना की बहनें आईं और मेरे जूते ले गईं। उन्होंने जूतों को कहीं पर छुपा दिया’.

कैटरीना ने अपनी बहनों को लगाई डांट

विक्की कौशल ने आगे बताया कि जब हमारी शादी के फेरे के खत्म हो गए तब कैटरीना सनलाइट में शादी की तस्वीरें क्लिक करवाना चाहती थी। सूरज डूब रहा था और मेरे पास जूते नहीं थे। तो मैं जा नही पा रहा था ऐसे में कैटरीना को गुस्सा आ आ गया और सबको डांट लगाते हुए पूछने लगी कि जूता कहा है इसका?

विक्की के भाइयों ने बताया कि उन्हें नहीं पता तो फिर कैटरीना ने अपनी बहनों से एक्टर के जूते लाने के लिए कहा। कैटरीना ने कहा, ‘मुझे नहीं पता पैसों का, जूते लाओ’. इसके बाद विक्की ने कहा कि उन्हें फ्री में जूते मिल गए। मालूम हो कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments