Royal Enfield Himalayan 450: रॉयल एनफील्ड की नई बाइक का टीजर जारी कर दिया गया है और टीचर से यह पता चला है की बाइक नवंबर में लॉन्च हो सकती है। आपको बता दे इस नई रॉयल एनफील्ड को पुराने रॉयल एनफील्ड हिमालयन के जैसे ही मॉडल में रखा गया है। हालांकि पुराने मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था।

Royal Enfield के इस मौजूदा मॉडल में आपको कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। इस नए रॉयल एनफील्ड में आपको एक उस फोर्क, एक स्पेशल एलइडी लाइटिंग और एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाएगा। यह नई बाइक देखने में बहुत शानदार है और इसके फीचर्स भी बहुत खास है।

KTM 390 को देने वाला है टक्कर: Royal Enfield Himalayan 450

Royal Enfield Himalayan Bike

Royal Enfield Himalayan कि इस नई बाइक को कंपनी त्योहार सीजन में लॉन्च करने वाली है ताकि इसे ज्यादा से ज्यादा सेल किया जा सके और फायदा कमाया जा सके। नवंबर के महीने में इस बाइक को लॉन्च करने की संभावना लग रही है। हाल ही में इसके रिलीज हुई टीजर को देखकर आप यह समझ सकते हैं कि कैसे या बाइक अपने फीचर्स और लुक्स के कारण मार्केट में अपनी पकड़ बनाने वाली है।

Must Read:

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह स्पोर्ट्स बाइक इतनी खास और इतनी शानदार है कि यह केटीएम 390 को सीधा टक्कर देने वाली है। हालांकि स्पोर्ट्स बाइक के मामले में केटीएम को टक्कर देने वाली बाइक बहुत कम है पर उन्हें में से एक है रॉयल एनफील्ड की यह नई लांच हुई शानदार बाइक।

रॉयल एनफील्ड के स्पेशल फीचर्स

अगर आप भी बाइक के शौकीन है तो बेशक आपको रॉयल एनफील्ड की यह नई शानदार बाइक बहुत पसंद आने वाली है। एनफील्ड की कंपनी की तरफ से इसमें बाइक में आपको डुएल परपज टायर के साथ-साथ व्हील स्टेप क्लैड भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं इसमें आपको लॉन्ग ट्रैवलर सस्पेंस भी दिया जा रहा है।

टीज़र को देखकर आप समझ पाएंगे कि यह बाइक कितनी शानदार और भारत स्टंट करने के लिए कितनी खूबसूरती से डिजाइन की गई है। अभी पिछले ही महीने डाकर रैली खत्म करने के बाद भारतीय की संतोष रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 के रैली वजन को टेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वे भारत के जाने-माने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी है।