नई दिल्ली। इन दिनों मोबाइल बाजार में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन पेश किए जा रहे है। जो कम कीमत के साथ दमदार फीचर्स के लिए बहुत ही मशहूर है। कुछ मोबाइल तो अपनी कीमत के काफी उपर भी है, तो कुछ आपके बजट पर खरे उतर रहे है। यदि आप 5G के स्मार्टफोन को काफी कम कीमत के साथ खरीदने की सोच रहे है तो अमेजन republic great deal sale में OnePlus कंपनी के फोन को खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है। क्योंकि OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन पर अमेज़न बहुत ही धांसू डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर को देखने के बाद आप तुरत ही इसे खरीदने का मन बना लेंगे। यह डील आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है। तो आइए जानते है OnePlus 10T 5G स्पेक्स और फीचर्स के बारे में..

OnePlus 10T 5G स्पेक्स और फीचर्स

ऑफर के साथ मिल रहे इस 5G डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 8 प्लस Gen 1 का प्रोसेसर मिलता है। इसके साथ ही इनमें 8Gb रैम से लेकर 16GB रैम और 128GB से 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इस स्मार्टफोन की खासियत यह है की इसमें 150W का SUPERVOOC Endurance एडिशन वायर चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। जिससे काफी कम समय में फोन की बैटरी फुल चार्ज हो जाती है।

कैमरा के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में पीछे साइड पर तीन रियर कैमरे दिए हैं,जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल, सेकेण्डरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें wifi, Bluetooth, GPS, USB जैसे फीचर शामिल है।

इतने रूपये की मिल रही छूट

अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में 12GB वाले वेरिएंट की कीमत 54,998 रूपये दी जा रही है। इस फोन पर एसबीआई कार्ड लगाने पर आपको 5000 रूपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही आपको इस हैंडसेट पर पूरे ₹18050 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसमें डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत ₹23050 हो जाती है। लेकिन ये लाभ तभी मिलेगा जब हम आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी तभी आप इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं।

OnePlus 10 Pro Specifications

OnePlus 10 Pro में 6.78-इंच की एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध है। साथ ही इस डिवाइस में 80W वायर्ड के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

कैमरा क्वालिटी के लिए इस हैंडसेट में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड और 8MP टेलीफोटो कैमरा का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।

OnePlus 10 Pro 5G पर मिल रहे ऑफर्स

128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 66,999 रुपये दी गई है। जिसे 7 फीसद के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 61,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको YES बैंक क्रेडिट कार्ड से 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। ये डील का फायदा लेने के लिए आप आज ही इन्हें ऑर्डर करें क्योंकि ये सेल लास्ट 20 जनवरी तक ही उपलब्ध रहने वाली है