नई दिल्ली: सैमसंग एक ऐसी मोबाइल कंपनी है जिस पर लोग वर्षों से भरोसा करते हुए आए हैं. जहां एक और नई नई चाइनीस फोन कंपनियां नए नए फीचर्स के साथ अपने नए नए मॉडल लॉन्च कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ सैमसंग भी चाइनीस कंपनियों को कड़ी टक्कर देता हुआ अपने नए नए मॉडल लॉन्च करता नजर आता रहता है. आपको बता दें सैमसंग के प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन की कीमत बाजार में काफी ज्यादा है जिस वजह से लोग इसे खरीदते खरीदते रह जाते हैं लेकिन अब आप सैमसंग के प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन को जो कि 75000 की कीमत वाला है उसको अब मात्र 30 हजार में खरीद सकते है.

जैसा कि आप सभी जानते हैं 26 जनवरी आने वाली है और इसी की खुशी में ई कॉमर्स वेबसाइट (E-Commerce Website) Amazon पर ग्रेट रिपब्लिक डे ( Great Republic Day Sale ) सेल चल रही है जिसपर Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन पर बंपर छूट दी जा रही है. अगर आप इस फोन को ऐमेज़ॉन रिपब्लिक डे सेल (Great Republic Day Sale) से खरीदते हैं तो इस फोन को खरीदने पर आपको 60 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर और इसके अलावा बैंक कार्ड ऑफर और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 74,999 रूपये है लेकिन अगर आप इसको इस सेल से खरीदते है तो आपको 60% डिस्काउंट के बाद आपको ये फोन 29,990 रूपये का मिलेगा. साथ ही आपको इसपर कई बैंक कार्ड ऑफर भी दिए जा रहे है और साथ में इसके एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इस फोन में आपको कई कलर ऑप्शन भी मिल रहे है, लेकिन आपको हम एक खास बात भी बता दें की ये साल 20 जनवरी तक ही है तो देर ना करें जल्दी इस मौके का फायदा उठाएं और 75,000 वाला फोन 30,000 में ले आएं.