हमारे देश में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले शापिंग एप Flipkart और Amazon से लोग ज्यादा सामान खरीदना पसंद करते हैं। इन शापिंग एप में लगने वाली सेल का लोग बहुत इंतजार करते हैं। इस समय Flipkart में Big Saving Days sale शुरू हो चुकी है।

इस सेल में आपको कई अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इस Flipkart App में लिस्टेड डिटेल्स के अनुसार आपको यहां पर 80 पर्सेंट तक की छूट मिल सकती है। इस सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, होम एप्लाइसेंस, TWS, गेमिंग मॉनिटर और iPhone आदि पर भी पर अच्छी डील मिल रही है। इस सेल में आपको 80 पर्सेंट तक का डिस्काउंट भी दिया जा सकता है।

मिल रहे बैंक ऑफर्स

इस समय Flipkart में चल रही इस सेल में आपको SBI Card पर 10 पर्सेंट का इंस्टैंड डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके लिए आपको SBI Credit Card और EMI ट्रांजैक्शन करनी होंगी।

स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट

Flipkart की इस सेल के दौरान स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में आपको Samsung, Realme, Redmi, Vivo, Motorola और Poco ब्रांड के स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy S23 का ये फोन आपको 44,999 रुपये में मिल सकता है, जिसकी रियल कीमत 64,999 रुपये है।

iPhone पर मिल रही छूट

Flipkart की इस सेल के दौरान Apple iPhone में भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल के दौरान आप iPhone 15 को 64,999 रुपये में खरीद सकते हैं और साथ ही में iPhone 14 (128GB) को 58,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

AC पर मिल रहा डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days sale के अंतर्गत आप यूजर्स को AC पर भी भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इस गर्मी के मौसम में यदि आप भी अपने घर के लिए नया AC खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है। इसको खरीदने पर आपको 10 पर्सेंट का बैंक ऑफर दिया जा रहा है।

अन्य गैजेट में भी मिल रहा डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days sale में आपको गैजेट, TWS, लैपटॉप, मोबाइल एसेसरीज, फैशन, स्पोर्ट्स एंड फिटनेस और ग्रोसरी पर भी काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है।