NEW DELHI: घरेलू मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने भारत में अपने नए नेकबैंड  Lava Probuds N11 को भारत में लॉन्च कर दिया है। Probuds N11 को इंट्रोडक्ट्री ऑफर के साथ पेश किया गया है। वैसे तो Lava Probuds N11 की कीमत 1499 रुपए रखी गई है, लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत आप  इसे महज 11रुपए में खरीद सकते हैं। बता दें इसकी सेल 10 सितंबर 2022 दोपहर 11:00 बजे से शुरू होकर 12 सितंबर तक जारी रहेगी। यदि आप 3 दिनों तक जारी रहने वाले इस शानदार ऑफर को गवा देते हैं, तो आप 13 से 16 सितंबर के बीच इन्हें 999 में खरीद सकेंगे। जिसके बाद lava Probuds N11 की कीमत 1,499 रुपए हो जाएगी।

Lava Probuds N11 नेकबैंड के डिजाइन की बात करें तो इन्हें तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिसमें पैंथर ब्लैक, फायरफ्लाई ग्रीन और काई ऑरेंज शामिल है। लावा के इस नेकबैंड में डुअल हॉलस्विच फीचर भी दिया गया है, जिसे लेकर कंपनी का कहना है की, इस फीचर के साथ आने वाला यह पहला नेकबैंड है। इसके अलावा Lava Probuds N11 में आपको डैश स्विच, टर्बो लैटेंसी, प्रो गेम मोड के के साथ एनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेश जैसे फीचर्स भी मिल जायेंगे।

कंपनी ने अपने इस नेकबैंड में 280mAh की बैटरी दी है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है की यह 42 घंटे तक का प्लेटाइम देगी। इसके अलावा इसके साथ फास्ट चार्जिंग भी मिलती है, जिसको लेकर दावा किया गया है की यह केवल 10 मिनट में चार्ज होकर यह 13 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकता हैं। लावा का कहना है कि lava Probuds N11 को लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिहाज से डिजाइन किया गया है।

Lava Probuds N11 में 12 mm का डायनामिक ड्राइवर दिया गया है। साथ ही इस नेकबैंड में डुअल कनेक्टिविटी भी दी गई है। जिसका मतलब है की इसे एक समय पर दो डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ब्लूटूथ v5.2 मिल जाता है। इसके अलावा यह नैकबैंड आईपीएक्स6 वॉटर रेजिस्टेंट टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

ava के इस नेकबैंड के साथ आपको मैग्नेटिक बड्स मिल जाएंगे, जिनके आपस में कनेक्ट होते ही म्यूजिक पॉज हो जाएगा। इसके अलावा यह नेकबैंड गूगल और सिरी दोनो के लिए ही कंपाटेबल है। Lava Probuds N11 के साथ आपको 14 महीने की वारंटी दी जा रही है, साथ ही इन्हें खरीदने पर आपको 1 महीने का गाना सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Latest News