नई दिल्लीः Amazon Great Republic Day Sale 2023: अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन लेना का मन बना रहे है तो ये खबर हम लेकर आए है आपके लिए. ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन पर अमेजॉन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2023 (Amazon Great Republic Day Sale 2023) चल रही है जिसपर आपको मिल रहा है भारी डिस्काउंट. जैसे की आप सभी जानते है 26 जनवरी को Republic Day है इसी खुशी में Amazon ने अपनी वेबसाइट पर ग्राहकों के लिया हर Smartphone पर भारी छूट देने का ऐलान किया है.

Amazon पर ये सेल 15 जनवरी से हो चुकी है और ये सेल kemal 5 दिन तक ही सीमित रहेगी. तो जल्द करें और आप भी खरीदें नया स्मार्टफोन वह भी भारी डिस्काउंट में.

इस सेल में आपको स्मार्टफोन, गैजेट्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. और अगर आपके पास एसबीआई कार्ड है तो उसपर भी आपको भारी छूट दी जा रही है, इसी के साथ साथ ईएमआई और Exchange Offer भी दिया जा रहा है. तो चलिए इस खबर में हम पूरी डिटेल में आपको बताते है की कौनसे कौनसे 5g Smartphone पर आपको क्या क्या ऑफर मिल रहे है.

OnePlus 10T 5G

अगर आप OnePlus का ये फोन अमेजॉन से लेते है तो आपको Amazon Great Republic Day Sale में ये फोन ₹49,999 में लिस्ट किया गया है, लेकिन इसपर 18,050 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है, आप अगर इसे SBI Credit Card से खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर 4,250 रुपये तक डिस्काउंट मिल जायेगा और इतना नहीं आपको ये फोन नो कॉस्ट EMI के तहत भी मिल रहा है. OnePlus के इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें 50MP प्राइमरी सेंसर कैमरा और 16MP फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है. तो अगर आप भी OnePlus का फोन लेने की सोच रहे हैं तो यह अमेजॉन ऑफर आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन रहेगा.

​Samsung Galaxy M13 5G

अगर आप सैमसंग का फोन लेने की सोच रहे है तो Amazon Great Republic Day Sale में आपको Samsung Galaxy M13 5G फोन 11,999 रुपये में मिलेगा, लेकिन अगर इसे आप SBI Credit Card से खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर ₹1,199 रूपये तक की छूट मिलेगी. इसके अलावा आपको 11 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर भी इस सेल में दिया जा रहा है और इसी के साथ ही मिल रहा है Exchange Offer जिसके तहत आपको ये फोन केवल 999 रुपये में मिल जायेगा वो भी नो कॉस्ट EMI पर. बात अगर इस फोन के कैमरा की करें तो इसमें 50 MP प्राइमरी सेंसर के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है और फ्रंट कैमरा 5MP का दिया गया है.

तो जल्दी करें क्योंकि अमेजॉन पर यह सेल कुछ ही दिन चलेगी तो सुनहरा मौका ना गवाएं, जल्दी कम दाम में खरीदे स्मार्टफोन.