नई दिल्लीः Flipkart Sale Offer: अगर आप भी नया फोन लेने की सोच रहे है तो ये Flipkart का बड़ा और किफायती ऑफर आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा, क्योंकि अब आपको मिल रहा है ये ऑफर Redme 9 स्मार्टफोन पर, तो जल्दी से इस ऑफर का मजा लें और अपने घर ले आए मात्र 1,999 में स्मार्टफोन. चिलिए आपको डिटेल से बताते है की इस फोन में आपको क्या क्या फीचर्स मिलने वाले है.

Redme 9 फीचर्स जीत रहे दिल

अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे है तो खरीदने से पहले इस स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स के बारे में भी आपको जानकारी दे देते है. फोन के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इस फोन में आपको 108MP मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा, इसके अलावा इसमें आपको एक और 8MP मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा और सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपके फ्रंट में 16MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

बैटरी बैकअप इसका काफी अच्छा बताया जा रहा है. 5000mAh की लिथियम बैटरी इसके मिल जाएगी. इस फोन में डिस्प्ले साइज की बात करें तो इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले आपको मिलेगा.

अब इतने सारे बेहतरीन फीचर्स के साथ आपको ये स्मार्टफोन केवल 1,999 में कैसे मिलेगा वो भी आपको बता देते है.

कैसे मिलेगा 1,999 में Redme 9

इतने सारे बेहतरीन फीचर्स जानने के बाद आप सोच रहे होंगे की आखिर फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन मात्र 1,999 में कैसे मिल सकता है तो आपको बता दे, इस फोन पर आपको बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर के द्वारा ही ये स्मार्टफोन हाल ही में EMI ऑप्शन पर मात्र 1,999 देकर आसानी से आप खरीद सकते हैं.

इस फोन की असल कीमत की बात करें तो ये स्मार्टफोन आपको टोटल 13,999 का मिलेगा, और इसी के साथ आपको एक साल की वारंटी भी दी जाएगी.

अगर आप भी किसी फोन की तलाश में है तो ये जल्दी से खरीद ले ये फोन जो बेहतरीन के साथ साथ काफी किफायती भी है.