Motorola Moto E32s 2023: पिछले तीन से चार साल पहले की बात करें तो मोटोरोला एक ऐसी कंपनी थी जिसके स्मार्टफोन सबसे ज्यादा बेहतरीन और शानदार हुआ करते थे, लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे वैसे नई-नई मोबाइल कंपनियां मार्केट में आ गई और अपना दबदबा बनाने लगी इसी बीच मोटोरोला कहीं ना कहीं खो गया और दबकर रह गया. लेकिन अब एक बार फिर से मोटोरोला ने अपना तहलका मचाने के लिए और अपना दबदबा फिर से मार्केट में उठाने के लिए अपना एक नया मॉडल लॉन्च किया है. जिसके बाद से सभी कंपनियों के होश उड़ गए हैं.

मोटोरोला कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में बिंदास फीचर्स और 24 घंटे बैटरी बैकअप के साथ मिल रहा है. इस खबर में डिटेल से जानते हैं मोटरोला के Motorola Moto E32s के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में और साथ ही जानेंगे इसकी कीमत क्या होने वाली है.

Motorola Moto E32s फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसे कि आप जानते हैं मोटोरोला अपने बेहतरीन फीचर और बेस्ट कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता था. एक बार फिर से मोटोरोला ने अपने इस फोन में पूरा दमखम लगाने की कोशिश की है और अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है।

इस बार मोटरोला के इस नए फोन में यानी Motorola Moto E32s में आपको 20MP वाला बेस्ट क्वालिटी कैमरे दिया गया है. डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले दिया है.

शानदार बैटरी बैकअप में 5000Mh एमएच की बैटरी और 15W चार्जिंग क्षमता सिलेक्ट किया गया है, जो Android 12 पर काम करता है. इसकी बिक्री 2022 के जून से ही शुरु हो चुकी है. ये स्मार्टफोन ई कॉमर्स शोपिंग वेबसाइट पर काफी बिक रहा है. कीमत की बात की तो इस Moto E32s- 4GB + 64GB वेरिएंट का कीमत 9,999 रुपये रखी गई है. इसके अन्य और टॉप से काम वेरिएंट की कीमत लगभग 7 हजार के आसपास की है.