Motorola Smartphone: बाजार में ऐसी कई चाइनीस फोन कंपनियां मौजूद है जो एक से बढ़कर एक तगड़े और धसु फीचर्स वाले फोन अपने ग्राहकों को उपलब्ध करवा रहे हैं, लेकिन इसी बीच मोटोरोला ने अपना एक नया फोन लॉन्च करके अन्य सभी फोन कंपनियों की छुट्टी कर दी है और सबके पसीने निकाल दिए हैं.

वन प्लस, वीवो, ओप्पो को भी मोटोरोला का यह फोन कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है. आपको बता दें इस खबर में हम बात कर रहे हैं मोटोरोला Moto G Play (2023) Smartphone की. मोटोरोला का यह ट्रिपल सेंसर वाला स्मार्टफोन फिलहाल अभी अमेरिका में ही लॉन्च किया गया है और इसे भारत में भी जल्दी लॉन्च करने की तैयारी चल रही है. आइए आपको बताते है इस मोटो फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

मोटोरोला Moto G Play (2023) के फीचर्स

सबसे पहले आपको बताते हैं मोटरोला के इस नए फोन मोटोरोला Moto G Play (2023) में ट्रिपल सेंसर कैमरा दिया गया है. 16MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-2MP मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

स्टोरेज की बात करें तो इसमें 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया है. 6.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन दी गई है. ये स्मार्टफोन Android 13 सिस्टम पर काम करेगा. इसी के साथ साथ इस फोन को मीडियाटेक MT6765 Helio G37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलाया जाएगा. Moto के इस नए फोन की दमदार बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है जो की 10W का चार्जिंग सपोर्ट देगी.

Motorola Moto G Play की कीमत

Motorola Moto G Play की कीमत अमेरिका में $169.99 है जो की भारत के हिसाब से लगभग 13,900 रुपये हुई. जल्द ही इस स्मार्टफोन को मोटोरोला फोन कंपनी भारतीय बाजार में उतारने वाली है. लॉन्च होने के बाद ही पता लगेगा की भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत क्या होने वाली है.