नई दिल्ली : मार्केट में नोकिया अब दूसरी कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपने नए नए 5G स्मार्टफोन मार्केट में उतर रही है. एक और बार फिर से नोकिया ने अपने एक नए 5G फोन को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है ये फोन पूरी मार्केट में तहलका मचा रहा है चलिए जानते हैं आखिर ये नोकिया का कौन सा 5G स्मार्टफोन है.

Nokia X50 5G स्मार्टफोन 2023

नोकिया ने इस नए साल में नया धमाका दे दिया है नोकिया ने पेश किया है नोकिया का ये नोकिया x50 5G स्मार्टफोन जिसको देखकर हर एक कंपनी के होश उड़ गए हैं .

आपको बता दें जल्दी ही नोकिया का ये नया 5G स्मार्टफोन मार्केट में आने वाला है. जिसके स्टनिंग लुक, धाकड़ फीचर और दमदार बैटरी को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Nokia X50 5G स्मार्टफोन फीचर्स

अगर नोकिया के इस नए मॉडल के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 108MP शानदार कैमरा सेंसर मिलेगा, 6000mAh धाकड़ बैटरी के अलावा Snapdragon 765G का दमदार प्रोसेसर भी देखने को मिलेगा. इस नए फोन की बैक साइड में आपको 4 कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसका फ्रंट कैमरा तो 108MP दिया गया है, 8 MP अल्ट्रा वाइड कैमरा तथा 5 MP + 2 MP अन्य कैमरा सेटअप दिया गया. फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको 32 MP का Front Selfie कैमरा दिया गया है.

इसी के साथ साथ इसमें Fingerprint Sensor दिया गया है और अगर इस स्मार्टफोन का स्ट्रॉज जानना चाहते हैं तो वो भी आपको बता देते हैं इस फोन में आपको 128 GB + 512 GB Expandable स्टोरेज क्षमता के साथ आप 8GB रैम 4GB रैम में अलग-अलग वेरिएंट के अनुसार स्मार्टफोन मिल जाएगा. अभी फिलहाल नोकिया के इस नए मॉडल की कीमत कंपनी द्वारा नहीं बताई गई है और ना ही इस फोन के लॉन्च होने की डेट की कोई कोई पुष्टि हुई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है जल्दी ये फोन लांच हो जाएगा.