Oppo Reno 9 Pro: Oppo ने एक बार फिर से अपना एक नया 5G धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर, सबकी हवाइयां उड़ा दी है. दोस्तों मार्केट में कंपटीशन इतना टफ हो गया है कि, हर एक फोन कंपनी नए नए फोन लाकर ग्राहक को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है. इसी बीच देश की जानी मानी और बड़ी चाइनीस फोन कंपनियों में शामिल ओप्पो, सभी फोन को मार्केट में कड़ी टक्कर देते हुए, अपने नए नए मॉडल के साथ एंट्री कर रही है.

ओप्पो ने एक बार फिर से धूम मचाते हुए. मार्केट में अपना एक नया हैंडसेट जिसका नाम Oppo Reno 9 Pro है. इस न्यू हैंडसेट को बाजार में उतारकर सभी की टेंशन को बढ़ा दिया है. ओप्पो के इस न्यू फोन में आपको शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ, दमदार और पावरफुल लॉन्ग लाइफ बैटरी भी मिल रही है. कंपनी का दावा है कि, ओप्पो का न्यू फोन महंगे महंगे फोन को कड़ी टक्कर देने वाला है. आइए विस्तार से जानते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Oppo Reno 9 Pro 5G smartphone Features

सबसे पहले ओप्पो के इस हैंडसेट की डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे देते हैं. आपको बता दें, इस फोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. साथ ही इस फोन का पिक्सल रेसोलिशन 720×1612 पिक्सेल का होगा.

ओप्पो के इस न्यू हैंडसेट के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो. यह हैंडसेट एंड्राइड 13 पर काम करेगा. वहीं साथ में इस फोन की डिस्प्ले को फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दिया जा रहा है.

Oppo Reno 9 Pro 5G Smartphone Camera

Oppo के इस फोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो. इस फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है. प्राइमरी कैमरा इसका 50MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका 8MP का दिया गया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Oppo Reno 9 Pro 5G Smartphone Battery

बैटरी की बात करें तो. इस फोन में आपको 4700mAh की तगड़ी और पावरफुल बैटरी दी जा रही है.

Oppo Reno 9 Pro 5G smartphone Price

फोन के प्राइस की बात करें तो. ओप्पो के इस फोन की कीमत 42000 रुपए होने की संभावना है. अधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का खुलासा इस फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा.