नई दिल्ली :भारत के सबसे पुराने फोन के बारे में बात करें तो पहला नाम नोकिया का आता है जिसने काफी लंबे समय तक अपनी विश्वसनीयता की पहचान बनाते हुए सबके दिलों पर राज किया है। यह फोन उस समय आया था जब लोगों के पास कीपैड फोन हुआ करते थे। लेकिन समय के साथ साथ दूसरी बड़ी कंपनियों ने नए फीचर्स के फोन पेश करके इसे बड़ी पछाड़ दी है। लेकिन एक बार फिर से नोकिया ने भी कई बडे फीचर्स वाले फोन उतारकर अपनी जगह फिर से कायम करने में सफलता हासिल कर ली है।

नोकिया  आपके लिए नोकिया का स्मार्टफोन लॉच करके एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है इसमें आपको सबसे बड़े शानदार फीचर देखने को मिलने वाले हैं! मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया द्वारा अपने सभी ग्राहकों को अकर्षित करने के लिए इस स्मार्टफोन में लंबा बैटरी बैकअप देने वाली 8000mAh कि पावरफुल बैटरी लगाई है ! अगर आपको भी नोकिया फोन निर्माता कंपनी के ऊपर भरोसा है तो आप एक बार इस स्मार्ट फोन के फीचर्स के बारे में जरूर जान लें।

Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर्स

नोकिया के इस मोबाइल में 6.7-Inch Super AMOLED With A 4K डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा जो कि Corning Gorilla Glass 6 Protection. के साथ लैस है अगर मोबाइल के प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर देखने को मिलेगा और इसके अंदर Latest Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है !

अब अगर मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 10GB/ 12GB/ 16GB RAM का विकल्प देखने को मिल जाएगा और वही इसके इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसके अंदर आपको 128GB/ 256GB/ 512GB Of Internal Storage देखने को मिल सकता है इसमें माइक्रो एसडी कार्ड लगा हुआ है जिसे आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं !

स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी Nokia Play 2 Max

मोबाइल के कैमरे बारे में बात करे तो यह पीछे की ओर चार कैमरा से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP मेगापिक्सल का है इसके अलावा इसमें दूसरा कैमरा 16MP मेगापिक्सल का और 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मेगापिक्सल का Depth कैमरा लगाया गया है वही मोबाइल के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है !

Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन बैटरी बैकअप

अगर मोबाइल की बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है।