नई दिल्ली: अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहा है तो ये खबर आपके लिए है. मार्केट में बहुत सारी चाइनीस कंपनियां नए नए लुक वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है तो वहीं नोकिया एकमात्र ही ऐसी मोबाइल कंपनी है जिसपर लोग आंख बंद कर के विश्वास और पूरा भरोसा करते है. एक समय था जब नोकिया का कीपैड फोन हर किसी के हाथ में हुआ करता था. जैसे-जैसे वक्त बदलता गया ठीक वैसे वैसे ही नोकिया ने भी अपनी साख बचाने और अपना दबदबा मार्केट में कायम रखने के लिए अपने नए नए मॉडल पेश किए और एक बार फिर से नोकिया अपना गर्दा उड़ाने मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है.

इस बार नोकिया ने एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें आपको बेहतरीन और एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा जबरदस्त लुक और DSLR जैसा कैमरा. जानते है नोकिया इस बार कौनसा फोन लॉन्च करने वाली है और इसमें क्या क्या फीचर्स होने वाले है.

Nokia Venom Max स्मार्टफोन

नोकिया इस बार अपने नए फोन Nokia Venom Max स्मार्टफोन के साथ गर्दा मचाने के लिए मार्केट में आने वाला है. इस फोन में आपको 12 GB रेम, 108MP वाला DSLR कैमरा और दमदार बैटरी बैकअप मिलने वाला है. कंपनी का कहना है की कंपनी Nokia Venom Max जल्द ही लॉन्च करने वाली है. चलिए जानते है विस्तार से इसके फीचर्स के बारे में

Nokia Venom Max फीचर्स

इस नोकिया के नए मॉडल में आपको कई बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स मिलने वाले है. स्टोरेज में आपको इस स्मार्टफोन में 12 GB RAM And 256/512 GB ROM का ऑप्शन देखने को मिलेगा.

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया कि इस स्मार्टफोन में आपको DSLR वाली क्वालिटी वाला कैमरा मिलने वाला है तो इसमें पीछे की तरफ आपको 4 कैमरा का सेटअप मिलेगा, जिसका मैन कैमरा (Main Camera) 108 MP मेगापिक्सल का होगा इसके अलावा इसमें 32 MP + 16 MP + 5 MP के तीन अन्य कैमरे दिए गए है. Front Camera की बात करें तो इसमें 64 MP Front Camera सेल्फी खींचने के लिए दिया गया है. जल्द ही इसे कंपनी लॉन्च करने वाली है कंपनी ने फिलहाल अभी इतनी ही जानकारी दी है.