नई दिल्ली: यदि आप Nokia के मोबाइल को खरीदना चाहते है नेकिया ने अपना चोरी छुपे एक मोबाइल लॉच किया है। जो धमाकेदार फीचर्स के साथ लैस है। इस डिवाइस को लॉन्च करने की घोषणा पिछले महीने MWC में हुई थी। आपको बता दें कि काफी कम कीमत के साथ पेश किया गया यह स्मार्टफोन सीधे Redmi A1, Realme C30, Tecno Spark Go 2023 जैसे स्मार्टफोन को टक्कर दे रहा है। यह फोन दमदार बैटरी और ब्यूटीफुल कैमरे के साथ में मिल रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे है चो जाने लें Nokia C12 की कीमत और फीचर्स के बारे में..

Nokia C12 के फीचर्स

Nokia का यह फोन की स्क्रीन 6.3-इंच के डिस्प्ले के साथ आ रही है। डिस्पले के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। यह फोन IP52 रेटेड डस्ट और वाटर प्रूफ है। इस फोन को सुरक्षित रखने के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Nokia C12 का कैमरा

एक कैमरे वाले फोन में 8MP का सिंगल कैमरा दिया गया है। जो LED फ्लैश के साथ आता है। वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है। ये फोन Android 12 Go एडीशन के आधार पर काम करता है। इसके अलावा इस फोन में 3000mAh की रिमूवेबल बैटरी दी गई है।

Nokia C12 की कीमत

बात करें Nokia C12 को तीन कलर डार्क सियान, चारकोल और लाइट मिंट कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। जिसकी कीमत 5,999 रुपये के बीच रखी गई है। इस फोन को आप 17 मार्च से Amazon प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन खरीद सकते है। इसके अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, 4G VoLTE, wifi, ब्लूटूथ, जीपीएस आदि फीचर्स दिए गए हैं।