नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री में जहां एक्ट्रेस आम्रपाली की फिल्में तहलका मचा रही है तो वहीं अंजना सिंह (Anjana Singh) भी उनकी धार बन  उन्हें जबरदस्त टक्कर दे रही है।  अंजना सिंह ने अपनी खास अदाकारी के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बना ली है। आज के समय में देखा जाए तो अंजना सिंह जिस फिल्म में काम करती है। वो उनके नाम से ही सुपरहिट साबित हो जाती है। अंजना सिंह की एक झलक देखने के लिए फैंस दीवानों की तरह इंतजार करते है। अंजना सिंह एक्ट्रेस बनने से पहले प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर नाम कमा चुकी हैं।

निरहुआ और अंजना सिंह किस करते पकड़े गये | Bhojpuri Movie Romantic Scene 2021

अंजना सिंह ने जिस काम को हाथ लगा है उसमें जबरदस्त सफलता पाई है. वहीं अंजना सिंह एक गाने को लेकर काफी चर्चा बटोर रही है। जिसमें अंजना सिंह और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने के मिल रही है।

Anjana Singh और निरहुआ का सबसे जबरदस्त गाना 2021 - Bhojpuri Hit Songs 2021

वायलर हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और अंजना सिंह लिफ्ट में फंस गए हैं। इस दौरान अंजना सिंह काफी डर जाती हैं। वीडियो में निरहुआ अंजना सिंह को अकेला पाकर जबरदस्ती किस करने लग जाते हैं, लेकिन ऐसा सच में नहीं होता है। ये एक्ट्रेस की एक कल्पना होती है। जिसके बाद खुद एक्ट्रेस अंजना सिंह अचनाक निरहुआ को गले से लगाकर प्यार करने लग जाती हैं। अब वीडियो में आगे क्या होता है इसके लिए आपको इस मजेदार वीडियो देखना पड़ेगा। आपको बता दें कि ये वीडियो फिल्म ‘JIGAR’ का है।

Dinesh Lal निरहुआ का सबसे हिट गाना 2018 - Anjana Singh - Bhojpuri Movie Songs 2017 NEW

वायरल हो रहा वीडियो Bhojpuri Movie Housefull नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 43,47,691 से अधिक बार देखा जा चुका है। भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ के साथ अंजना सिंह की जोड़ी को भी पसंद किया जाता है। इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती है।