नई दिल्ली: हर मोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्ट लुक, बेहतरीन कैमरा क्वालिटी, एक्स्ट्रा रैम के साथ के साथ शानदार फीचर्स के साथ फोन मार्केट में उतार रही है. आज के दौर में स्मार्टफोन चलाना किसे नहीं पसंद जिसे देखो वो नए-नए फोन लेकर घूम रहा है, और अब तो ये ट्रेंड भी काफी चल रहा है कि फोन लॉन्च हुआ नहीं और उसकी बुकिंग पहले ही शुरू हो जाती है, इसलिए हर कंपनी अपना कोई भी मॉडल लॉन्च करने से पहले जानकारी मार्केट में उतार देती है. और अब एक ऐसा ही शानदार फोन मार्केट में लॉन्च होने वाला है.

OnePlus Nord 3 Smartphone : वनप्लस एक ऐसा ब्रांड है जिसे सुनकर हर व्यक्ति इस ब्रांड की तारीफे करने लगता है. वनप्लस एक ऐसी मोबाइल की कंपनी है जो मार्केट में अपने स्मार्टफोन के नए-नए लुक्स और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जानी जाती है. भले ही वनप्लस स्मार्टफोन के दाम दूसरे स्मार्टफोन से ज्यादा हो लेकिन इस स्मार्टफोन के फीचर्स इसे दूसरे फोन से बेहतरीन बनाते हैं. अगर आपने एक बार वनप्लस फोन खरीद लिया तो उसके बाद आप कोई और ब्रांड का फोन खरीदना ही छोड़ देंगे ऐसा दावा किया जाता है.

इस खबर में हम वनप्लस के OnePlus Nord 3 Smatphone की बात कर रहे हैं. वनप्लस ने जब पहली बार अपना स्मार्टफोन लॉन्च किया था तब से ही ये ब्रांड एक से बढ़कर एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, और अब वनप्लस अपना एक नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है OnePlus Nord 3 Smatphone. इस मॉडल में आपको 12GB RAM, 500mAH की दमदार बैटरी के साथ कई अन्य बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है.

OnePlus Nord 3 Smatphone Smart Features

* ये मॉडल बड़ी स्क्रीन साइज और एक्स्ट्रा स्टोरेज के साथ आएगा.

* वनप्लस डिवाइस में 12GB रैम और 256GB ROM आपको उपलब्ध मिलेगा.

* वनप्लस नॉर्ड 3 स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल पर 6.7 इंच का द्रव AMOLED रिज़ॉल्यूशन है.

* वनप्लस हैंडसेट को मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 चिपसेट से शक्ति मिलती है.

* वनप्लस नॉर्ड 3 कैमरा पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 50MP + 8MP + 2MP सेंसर और सेल्फी लेने के लिए 16MP का एक सिंगल लेंस से लैस हैं. सामने की ओर, सेल्फी लेने के लिए एक 16MP स्नैपर है.