OnePlus Samrtphone: OnePlus के स्मार्टफोन अपनी शानदार और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और साथ साथ ही बेहतरीन फीचर्स के लिए जाना जाता है. कई दिनों से OnePlus के OnePlus 11 के लॉन्च होने की चर्चा बाजार में काफी सुर्खियों में चल रही है. आए दिन OnePlus 11 के फोन के लॉन्च होने की तारीख और उसके अंदर क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है ऐसी खबर सामने आती रहती है लेकिन अब OnePlus कंपनी द्वारा OnePlus 11 में क्या क्या फीचर्स मिलने वाले है और इसकी कीमत क्या होने वाली है इसका खुलासा हो गया है.

आपको बता दें ये फोन आने वाली 7 फरवरी को लॉन्च कर दिया जाएगा लेकिन लॉन्च होने से पहले इसके फीचर्स के बारे में खुलासा हो गया है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं OnePlus 11 में क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है.

Oneplus 11 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के Samrtphone अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते है तो सबसे पहले आपको OnePlus 11 के कैमरा के बारे में बता देते हैं. इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 32MP का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसके अलावा बात अगर इस फोन की बैटरी लाइफ की करें तो इसमें 100W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है. स्टोरेज के बात करें तो इस फोन में दो स्टोरेज वैरिएंट दिए गए है. पहला स्टोरेज 8GB + 256GB और दूसरा 16GB रैम + 256GB स्टोरेज. डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में बता करें तो इस फोन में 6.7-इंच का QHD+ E4 OLED LTPO डिस्प्ले दिया जायेगा.

Oneplus 11 की कीमत

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत चीन में 3,999 युआन है जो की भारतीय कीमत के हिसाब से लगभग 49 हजार रुपये हुई.