OnePlus Pad: OnePlus के नए फोन लॉन्च होने की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी. OnePlus 11 5G, OnePlus 11R और OnePlus के Ear Buds काफी दिनों से मार्केट में सुर्खियों की वजह बने हुए थे, फिलहाल अब कंपनी द्वारा ओप्पो के यह हैंडसेट और ओप्पो का एयर बेड Cloud 11 लॉन्च इवेंट द्वारा लॉन्च कर दिया गया है.

Cloud 11 लॉन्च इवेंट में ओप्पो ने ना केवल OnePlus 11 5G, OnePlus 11R और OnePlus Buds Pro 2 को लॉन्च किया बल्कि इस इवेंट में ओप्पो द्वारा भारतीय बाजार में OnePlus Pad और OnePlus Keyboard 81 Pro को भी भारतीय बाजार में उतारने का ऐलान कर डाला है.

जी हां दोस्तो अब आपके पास जल्दी ही आने वाला है OnePlus का NotePad और OnePlus का Keyboard 81 Pro. आइए आपको विस्तार से बताते है की OnePlus के इस लॉन्च इवेंट में आने वाले इस नए गैजेट के बारे में. जानते है विस्तार से की इन दिनों गैजेट में क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाली है.

OnePlus Pad और OnePlus Keyboard 81 Pro के फीचर और स्पेसिफिकेशन

* OnePlus Pad के फीचर्स

कंपनी द्वारा दोनों गैजेट को शानदार लुक और बिंदास डिजाइन में पेश किया गया है. आपको बता दें, ये OnePlus का पहला Andorid Notepad होगा. OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 7:5 स्क्रीन रेशियो और 88% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलेगी और साथ ही इसमें आपको 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया जाएगा. Android 13 पर ये OnePlus Pad वर्क करने वाला है. इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस पैड में आपको 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

OnePlus Pad की दमदार बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 67W की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 9,510mAh दमदार और पॉवरफुल बैटरी दी जायेगी.

* OnePlus Keyboard 81 Pro के फीचर्स

OnePlus Keyboard 81 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कीबोर्ड में हल्की मैकेनिकल बॉडी दी गई है जो कि एलुमिनियम बॉडी है. खास बात यह है कि यह मैक और विंडो दोनों सिस्टम पर वर्क करेगा. इसी के साथ साथ इस कीबोर्ड में आपको बेहद कंफर्टेबल कीबोर्ड सिस्टम उपलब्ध कराया गया है. OnePlus के इस keyboard का एक स्पेशल फीचर यह भी है की OnePlus के इस कीबोर्ड में सॉफ्ट की प्रेस और कम शोर के लिए एक डबल गैसकेट डिजाइन दिया गया है.

OnePlus Pad और OnePlus Keyboard 81 Pro की कीमत

दोनों गैजेट की कीमत की बात करें तो फिलहाल अभी कंपनी द्वारा दोनों गैजेट की कीमतों का कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है जैसे ही इन दोनों गैजेट की लॉन्चिंग डेट फाइनल हो जाएगी तभी इसकी कीमतों की पुष्टि कंपनी द्वारा कर दी जाएगी.