नई दिल्लीः OnePlus 11 5G: OnePlus एक ऐसी चीनी कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में पूरी तरीके से धूम मचा रखी है. भारतीय बाजार में OnePlus के कई बेहतरीन स्मार्टफोन मौजूद है जिसको देख के लोग दीवाने से हो जाते है. वनप्लस फोन अपनी दमदार बैटरी, स्टाइलिश लुक, और शानदार कैमरा के लिए जाने जाते हैं और इसी वजह से लोगों में इस फोन क्रेज देखने को मिलता है.

वैसे तो OnePlus ने कई बेहतरीन फोन मॉडल बाजार में उतारा रखे है और तहलका मचा रखा है लेकिन एक बार फिर से OnePlus 11 5G हैंडसेट को बहुत जल्द लॉन्च करने की सोच रही है, जो की OnePlus 11R के नाम से लॉन्च किया जाएगा. चलिए इस खबर में पूरी डिटेल में आपको बताते है की आखिर कब ये फोन लॉन्च होगा और इसमें आपको क्या क्या फीचर्स मिलने वाले है.

OnePlus 11R के फीचर्स

हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कोई फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि Oneplus 11R में आपको 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दी जा सकता है. इसके कैमरे की बात करें तो OnePlus 11R में 8 MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2 MP मैक्रो यूनिट के साथ 50 MP Sony IMX766 प्राथमिक सेंसर दिया जा सकता है, और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. ये समर्टफोन Android 13 पर शीर्ष पर OxygenOS 13 पर काम करेगा.

कब होगा OnePlus 11R लॉन्च

एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus ने भारत में OnePlus 11R का प्रोडक्शन वर्क शुरू कर दिया है, और इसे बहुत जल्द ही भारत में लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है. अनुमान है की भारत में OnePlus 11R लॉन्च अप्रैल या मई 2023 तक हो सकता है.

जानकारी के लिए बता दें कि गैजेट्स कंपनियां इन दिनों धांसू-धांसू स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही हैं. आप भी स्मार्टफोन की खरीदारी कर अपने मन को खुश कर सकते हैं.