नई दिल्लीः Oppo F21 Pro 5G Smartphone Discount Offer: बाजार में कई ऐसी चाइनीज कंपनियों के फोन मौजूद है जिसके लुक और स्पेसिफिकेशन को देखकर लोग उसे लेना पसंद करते है. बात अगर Oppo के फोन की करें तो लोग Oppo के फोन में मौजूद बेहतरीन कैमरा को देखकर उसके दीवाने से हो जाते है. जिसने एक बार ओप्पो का फोन इस्तेमाल कर लिया समझ लो फिर तो वो दूसरी किसी भी कंपनी का फोन चलना ही पसंद नहीं करता.

आज इस खबर के हम आपको ओप्पो के ही एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे है जिसपर आपको महाबचत ऑफर और किफायती डिस्काउंट मिल रहा है. हम बात कर रहें है Oppo F21 Pro की, ओप्पो के इस स्मार्टफोन पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर मिला है. चलिए विस्तार से इस खबर में जानते है की ओप्पो के इस फोन पर क्या ऑफर मिल रहा है और इस फोन के अंदर क्या क्या स्पेसिफिकेशन और फीचर्स है.

फ्लिपकार्ट ऑफर ऑन Oppo F21 Pro

फ्लिपकार्ट एक ऐसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट है जिस पर आए दिन नए-नए ऑफर निकलते रहते हैं और अबकी बार फ्लिपकार्ड ने ओप्पो के ओप्पो F21 प्रो के लिए बड़ा डिस्काउंट ऑफर चला रखा है.

आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 25,989 रूपये में खरीद सकते है. अगर इसको आप किसी बैंक कार्ड के जरिए खरीदेंगे जैसे कि Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा इसी के साथ ही, IDFC FIRST के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपये की छूट भी दी जा रही है.

पेटीएम अकाउंट से खरीद पर 100 रुपये का कैशबैक आपको मिल जाएगा. इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर ओप्पो के ही फोन के काफी बेहतरीन ऑफर और 50% ऑफ चल रहा है. अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस ऑफर को जल्दी से ग्रेब करें.

Oppo F21 फीचर्स

ओप्पो के इस फोन में आप को दमदार बैटरी बैकअप, डीएसएलआर क्वालिटी जैसा कैमरा, ज्यादा स्टोरेज और कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे.

बात अगर कैमरा की करें तो ओप्पो एफ21 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका मेन सेंसर 64MP का है, जबकि इसमें 2MP का मैक्रो और मोनोक्रोम लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए 6MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

इस फोन में 8GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. बैटरी बैकअप की बात करें तो ये फोन 4,500mAh बैटरी से लैस है जो फास्ट चार्जिंग करता है.