नई दिल्ली: भारत के मोबाइल बाजार में हर बड़ी कंपनिया अपने ऩए फीचर्स से लैस जबरदस्त स्मार्टफोन पेश करने में कोई कसर नही छोड़ रही हैं। क्योकि ग्राहकों को भी बदलते समय के साथ नए फीचर्स के स्मार्टपोन का इतजार हमेशा से ही रहता आया है। और अलग-अलग फीचर्स के मोबाइल फोन को पेश करने के लिए Oppo मोबाइल ही बाजार में जानी-मानी कंपनियों में से एक रहा है। ओप्पो हमेशा ग्राहकों क पसंद को देखते हुए किफायती कीमत के साथ जबरदस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश करता हैं। यदि आप भी मोबाइल को खरदीने के बारे में सोच रहे है तो इस स्मार्टपोन को खरीदने के अलावा आपके पास कोई दूसरा ऑप्शन नही हो सकता है। अभी हाल ही में ओप्पो ने नए फीचर्स के साथ Oppo A51 Pro 5G का स्मार्फोन लॉच किया है। जिसके फीचर्स जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

आइए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में

यदि आप जबरदस्त स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो ओप्पो का यह फोन आपके लिए सबसे बेहतर साबित हो सकता है। आप यह स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Oppo A51 Pro 5G Features

इस स्मार्टफोन में 6.9” Inch सुपर अमोल्ड डिस्प्ले दिया है। जिसकी सरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। वहीं यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें Snapdragon 898 5G. प्रोसेसर दिया है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 12GB रैम दिया गया है। वहीं इसमें 128/256 GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी।

Oppo A51 Pro 5G Battery and Camera

कैमरा के बारे में बात करें तो यह चार कैमरे से लैस है जिसमें 108 MP + 32 MP + 16 MP शामिल हैं। वहीं सेल्फी के लिए 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। कैमरे के साथ इसकी बैटरी भी दमदार दी गई है। कंपनी ने पावर बैकअप के लिए 45W वाट की फास्ट चार्जिंग के साथ 7100 MAh की बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी चार्जर पोर्ट देखने को मिलेगा।

Oppo A51 Pro 5G Price

Oppo A51 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में यह 28289 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत के बारे में अभी की खुलासा नही किया गया है।

आपको बता दें कि भारत में हर किसी पहली पंसद बना Oppo स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। इसमें कैमरा और बैटरी भी काफी दमदार है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन किफायती कीमत के साथ उपलब्ध है। वैसे ये स्मार्टफोन उन लोगों को काफी पसंद आएगा, जिनको फोटो और वीडियो लेने का शौक है। वहीं इस स्मार्टफोन को इ बार चार्ज करके लंबे समय तक चला सकते हैं।