TVS Raider SmartXonnect: क्या आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक की तलाश कर रहे हैं। अगर हां तो मार्केट में हाल ही में लांच हुई टीवीएस राइडर आपके लिए एक अच्छा विकल्प बन सकती है। रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर कंपनी की तरफ से इस बाइक पर ₹3446 की किस्त पर ऑफर लाए गए हैं।

TVS Raider SmartXonnect बाइक के फीचर्स

TVS Raider SmartXonnect

यह अब तक की टीवीएस की सबसे टॉप वैरियंट मॉडल है। कंपनी ने इस शानदार बाइक में नए और अपग्रेडेड वर्जन के फीचर्स का खास ध्यान रखा है। इस बाइक में आपको इंस्ट्रूमेंट कंसल डिजिटल मिलेगा साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी। इसके अलावा आपको नेविगेशन कॉल, एसएमएस अलर्ट्स, यूएसबी चार्जिंग, आदि की भी सुविधा दी जाएगी।

Must Read:

इस बेहतरीन बाइक में आपको पोर्ट म्यूजिक कंट्रोल, स्पीडो ट्रिप मीटर और ऑडोमीटर भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही टीवीएस राइडर की इस नई मॉडल में आपको स्मार्ट कनेक्ट के स्मार्ट फीचर भी मिलेंगे। जैसे की वॉइस एसिस्ट, राइड रिपोर्ट, ईटीएफई टेक्नोलॉजी,एंबिएंट सेंसर,ह्यूमन मशीन इंटरफेस ऑपरेशन,वेदर अपडेट्स, आदि। 

जान लीजिए इस शानदार बाइक की मार्केट प्राइस

TVS का नया लांच हुआ यह राइडर बाइक अब तक का इनका सबसे बेहतरीन मॉडल है। इस शानदार बाइक की शोरूम कीमत ₹1,02,511 रुपए है और आरटीओ चार्ज 10,251 रुपए है। इसके साथ ही इस नई बाइक का इंश्योरेंस चार्ज ₹6497 है।

आपको बता दे कुल मिलाकर TVS Raider SmartXonnect की ऑन रोड कीमत आपको  ₹1,19,259 पड़ेगी।