नई दिल्लीः 2023 Oppo Upcoming Smartphone: मार्केट में एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन उपलब्ध है. हर स्मार्टफोन कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन नए फीचर्स और बेहतरीन कैमरो के साथ अपना फोन मार्केट में उतार रही है. इसी बीच ओप्पो कंपनी ने पूरी मार्केट में तहलका मचा रखा है. मिली जानकारी के अनुसार ओप्पो जल्दी ही अपने बेहतरीन फीचर से लोडेड स्मार्टफोन बहुत ही सस्ते दामों में ग्राहकों लाने वाला है. अगर आप भी ये ओप्पो का अपकमिंग स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो चलिए आपको बताते है इस Oppo Upcoming Smartphone के बारे में पूरी जानकारी.

जानिए बेहतरीन स्मार्टफोन की डिटेल

OPPO जल्द ही अपने कई ओप्पो के अलग अलग मॉडल मार्केट में उतारने वाली है. ओप्पो का दावा है कि इन नए मॉडल्स में ग्राहकों को नए नए फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे. बात करें अगर Upcoming Oppo Smartphone के स्ट्रोज की तो इसमें आपको 8GB रैम ,4GB रैम, 6GB रैम और 12 जीबी रैम उपलब्ध मिलेगा.

बात करें कैमरा की तो इसकी कैमरा क्वालिटी एकदम बेहतरीन होगी. इस फोन में आपको सी टाइप चार्जर उपलब्ध मिलेगा. चलिए अब हम आपको विस्तार से और पूरी डिटेल्स मैं बता देते हैं ओप्पो के कुछ अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल्स के बारे में.

वहीं, अगर आप भी इस एडवांस जमाने में एडवांस 5G नेटवर्क की तरह 5G फोन यूज करना चाहते हैं तो आपके लिए Oppo का ये मॉडल एकदम बेस्ट और कम प्राइस में है. ये मॉडल आपको कम दामों में 5G इंटरनेट सेवा के साथ मिल जाएगा. इसके अंदर ऑक्टा कोर Snapdragon 720G प्रोसेसर लगाया गया है, और ये 6 GB रैम के साथ आता है.

अगर इसकी डिस्प्ले साइज की बात की जाए तो इसमें 6.8 इंच का डिस्प्ले लगा हुआ है और अगर इसके कैमरे की बात की जाए तो इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा हुआ है साथ ही इसके अंदर 5000 mAh की बैटरी लगी है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

OPPO A58 Smartphone

अगर आप कोई भी फोन बेस्ट कैमरा क्वालिटी फीचर के लिए खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए ये Oppo का स्मार्टफोन एक दम फर्स्ट क्लास है. आपको ओप्पो के इस Upcoming Model में यानी OPPO A58 Smartphone में मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा और 6GB रैम. साथ ही साथ इसके अंदर आपको मिल जाएगी 6.56 inches का डिस्प्ले जिसके अंदर 5000 mAh की बैटरी लगी है.

बात अगर इसके फ्रंट सेल्फी कैमरा की करें तो इसके आपको 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलेगा. एक खास बात इस फोन में ये है की ये मोबाइल एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है. जल्द ही ये फोन ओप्पो मार्केट में लाने वाली है. अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो ये आपको 15000 से 20000 रूपये में मिल जाएगा.

OPPO A57s Smartphone

ओप्पो के कई सारे नए मॉडल मार्केट में आने वाला है. ओप्पो अपने स्मार्ट लुक और एडवांस फीचर के लिए जाना जाता है और अब एक बार फिर से ओप्पो ने अपना स्मार्टफोन मार्केट में लाने से पहले ही पूरी मार्केट में तहलका मचा रखा है. ओप्पो का ये मोदी MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ आपको मिलेगा, जिसके अंदर 4GB रैम लगी हुई है, साथ ही इसके अंदर 6.56 inches का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है, अगर कैमरे की बात की जाए तो इसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और सेल्फी कैमरा 8MP मेगापिक्सल का है, और इसमें 5000 mAh की बैटरी लगी हुई है अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो लगभग 14000 हज़ार में ये आपको मिल जाएगा.