Oppo Reno 8T 5G Launched In India: OPPO आए दिन अपने नए नए स्मार्टफोन लॉन्च करके पूरी मार्केट में आग लगाता रहता है और अन्य कंपनियों के होश उड़ाता रहता है. वैसे तो मार्केट में कई सारी चाइनीस फोन कंपनियां मौजूद हैं जो बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन मार्केट में उतारकर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आती है लेकिन ओप्पो के फोन लगातार फीचर्स, डिजाइन और कैमरा क्वालिटी के प्वाइंट पर अन्य फोन कंपनी को जबरदस्त टक्कर देती नजर आती रहती है.

Oppo इन दिनों अपनी Reno 8 सीरीज पर फोकस किया हुए है और हाल ही में ओप्पो ने अपना Reno 8 सीरीज का Oppo Reno 8T 5 G को लॉन्च कर डाला है. इस फोन का लुक और डिजाइन एकदम हटके और स्टाइलिश दिया गया है. आइए विस्तार से आपको बताते है Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन में क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है.

Oppo Reno 8T 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

Oppo के इस नए फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 108 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और फ्रंट कैमरा की बात करें तो Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्टोरेज के लिए इस फोन में 8GB RAM दिया गया है.

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ और फीचर्स

इस फोन की बैटरी की बात करें तो Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन में 4800mAh की पावरफुल और दमदार बैटरी दी गई है. डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन की कीमत

ओप्पो के इस नए शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन की कीमत की बता करें तो इसकी कीमत 29,999 रखी गई है. इस फोन की बुकिंग ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर तेज़ी से चल रही है.