Oppo A31 Smartphone: ओप्पो एक ऐसी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है कि जब भी ओप्पो का कोई भी स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च होता है तो उसके लॉन्च होने से पहले ही उसकी बिक्री की प्रीऑर्डर हो जाते हैं. लगातार ओप्पो एक से बढ़कर एक फोन मार्केट में लॉन्च कर के अपना दबदबा बनाए हुए हैं.

जो भी व्यक्ति ओप्पो के फोन चलाते हैं उनका तो ये तक दावा है कि एक बार अगर आपने ओप्पो का फोन इस्तेमाल कर लिया तो आप किसी और फोन कंपनी की तरफ शिफ्ट नहीं कर पाएंगे. ओप्पो अपने बेहतरीन फीचर्स और स्मार्ट कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है. ओप्पो हमेशा अपने फोन में ऐसे आकर्षित फीचर्स देती है जिसको लोग पसंद करते हैं और लोग ओप्पो के फोन खरीदने का मन बना लेते हैं. आज हम इस खबर में ओप्पो के ऐसे ही एक बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम है Oppo A31 Smartphone. ओप्पो के इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ मिल रहा है ज्यादा बैटरी बैकअप. आइए विस्तार से जानते हैं ओप्पो a31 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में.

Oppo A31 स्मार्टफोन फीचर्स

सबसे पहले ओप्पो के इस स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं. इस फोन के आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, इसमें 12MP का प्राइमरी लेंस (f/1.8) + 2MP का मैक्रो लेंस (f/2.4) + 2MP का डेप्थ सेंसर (f/2.4) दिया गया है. फ्रंट कैमरा यानी सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में f / 2.0 के अपर्चर के साथ 8MP का सेल्फी लेंस दिया गया है.

स्टोरेज की बात करें तो ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में मिलेगा.

Display Resolution की बात करें तो इस ओप्पो स्मार्टफोन में 720 x 1600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच के आईपीएस एलसीडी को दिया गया है.

Oppo A31 बैटरी लाइफ

Oppo A31 फोन में तगड़ा बैटरी बैकअप दिया गया है. इसमें आपको मिल रहा 4230mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप. यह डिवाइस नॉन-रिमूवेबल Li-Po 4230mAh बैटरी सेल से पावर लेता है.