नई दिल्लीः Oppo Reno 10 Pro Plus: आए दिन हर मोबाइल कंपनी नए नए फीचर्स और नई नई टेक्नोलॉजी के साथ अपने अपने फोन मार्केट में उतार कर तहलका मचा रहे है. हर मोबाइल कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक फीचर, दमदार बैटरी बैकअप, स्टाइलिश और स्टनिंग लुक और कम दाम वाले फोन मार्केट में दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए उतार रहे है. OPPO एक ऐसी मोबाइल कंपनी है जिसके फोन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी, अट्रैक्टिव लुक और अच्छे बैटरी बैकअप के लिए जाने जानते हैं.

Oppo लगातार दूसरी कंपनियों के फोन को कड़ी टक्कर देती नजर आती है और आए दिन अपने नए नए वैरिएंट वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है. लोगों की डिमांड और ओप्पो के लिए लोगों में क्रेज देखते हुए ओप्पो ने एक और नया फोन लॉन्च करने का फैसला कर लिया है.

Oppo ने इस बार पूरी मार्केट में तहलका मचाते हुए Oppo Reno 10 Pro Plus को लॉन्च किया है. पिछले कई सालों से ओप्पो द्वारा Oppo Reno Series लांच की जा रही है, इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए ओप्पो ने न्यू लॉन्चिंग स्मार्टफोन सीरीज को रांची लांच किया है. जल्द ही इसे कंपनी इंडियन मार्केट में भी लाने वाली है चलिए जानते है इस Oppo Reno 10 Pro Plus नए स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Oppo Reno 10 Pro Plus के फीचर्स

OPPO के इस नए वैरिएंट में आपको 12 GB रैम के साथ 256 GB Inbuilt Memory देखने को मिलेगी. इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको मेन कैमरा 64 MP मेगापिक्सल का मिलेगा. फ्रंट कैमरा की बात करी जाए तो सेल्फी के लिए आपको 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जाएगा.

बैटरी बैकअप के बारे में बताएं तो आपको इस Oppo phone में 4700 MAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है, जिसे आप 80W Fast Charging फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से कुछ ही मिनटों में 50% चार्ज कर सकते है. इसके अलावा कई सारे फीचर्स इसमें दिए गए है.

क्या होगी Oppo Reno 10 Pro Plus की कीमत

अब बात आती है इसकी कीमतों की तो वो भी आपको बता देते हैं की इस नए ओप्पो फोन की कीमत क्या होने वाली है.

अभी कंपनी द्वारा इसकी कोई आधिकारिक कीमत नहीं बताई गई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की इसकी कीमत लगभग ₹58,990 रूपये हो सकती है और जल्दी ही इसे ओप्पो कंपनी भारत में लॉन्च करने का विचार कर रही है.