नई दिल्ली। जानेमाने स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने एक नया फोन बाजा़र में उतारा है। मॉडल है Realme 10 pro plus, कंपनी ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया था,और अब कंपनी ने रीयलमी 10 प्रो प्लस की सेल पहली बार शुरू की है। इस फोन को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 24,999 रुपये खर्च करने होंगे। यदि इस फोन के स्पेसीफिकेशन की बात करें तो फोन में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज मिल रहा है। कंपनी इस पर कार्ड के साथ स्पेशल डिस्काउंट 1 हजार रुपये दे रही है। इस स्मार्ट फोन को आप कंपनी की ऑफीशियल वेबसाइट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप चाहें तो इसे फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। Realme 10 pro plus फोन कई कलर ऑफ्शन में है मुख्य रूप से डार्क मैटल, हाइपर स्पेस और नेबुला ब्लू कलर में उपलब्ध है।

Realme 10 pro plus का स्पेसीफिकेशन

रियलमी 10 प्रो प्लस स्मार्ट फोन में 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस OLED के साथ कर्व्ड डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 800 निट्स की ब्राइटनेस दी है। डिस्प्ले के साथ 2.3मिमी का नीचे बॉटम एरिया दिया गया है, इस फीचर को लेकर रीयलमी कंपनी का दावा है कि यह कर्व्ड डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स में दुनिया का सबसे स्लिम बेजल वाला डिजाइन है।

Realme 10 pro plus फोन में डिस्प्ले के साथ इनबिल्ट आई प्रोटेक्शन और फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इस फओन में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर और माली-जी68 जीपीयू का सपोर्ट दिया है।

यदि इस फोन के कैमरे की बात करें तो Realme 10 pro plus के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। और फोन मका दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम दिया गया है। जबकि Realme 10 pro plus मोबाइल में कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। स स्मार्ट फोन में 5000 MAH की बैटरी दी गई है और फास्ट चार्जिंग के लिए 67W का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

यदि इस नए फोन पर कंपनी के ऑफर को देखें तो फोन के साथ कार्ड डिस्काउंट दिया जा रहा है जो इस प्रकार है। यदि आप इस फओन को किसी कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इंस्टंट 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। जबकि यदि आप इस फओन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा इतना ही नहीं इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ आप 17,500 रुपये में खरीद सकते हैं।