नई दिल्ली : भारत के मोबाइल फोन बाजार में इन दिनों 5G स्मार्टफोन का बोलवाला है। जिसमें हर बड़ी कपंनिया नए नए फीचर्स के स्मारेट फोन पेशकरके ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। इन्ही के बीच Realme ने भी अपना नया 9 सिरिज का 5G स्मार्टफोन  लॉन्च किया है। इसका लुक i Phone जैसा है। ये एंड्रॉइड मोबाइल एंड्राइड के फीचर्स इतने शानदार है कि लोग इसके लुक के साथ इसके फीचर्स के दिवाने हो चुके है। यदि आप भी मोबाइल लेने के बारे में सोच रहे है तो यह फोन आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। आइये जानते है इस मोबाइल के बारे में…

Realme 9I 5G फीचर्स

Realme 9I 5G Featurs : अगर आप इसके बारे में जानना चाहते है तो हम बता दे कि य मोबाइल में आपको 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलने वाला है। जो 90 Hz के रिफ्रेश दर के साथ आता है। इस मोबाइल की सुरक्षा के लिए इसमें ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है अगर हम इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसके अंदर आपको Android 12, Realme UI 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाता है।

यहां हम अगर फीचर्स में बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें Li-Po 5000 MAh, Non-Removable की बैटरी दी जा रही है जो 18 वाट के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है यह मोबाइल दो वेरिएंट के साथ पेश किया जा रहा है जिसमें पहला 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ और दूसरा 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Realme 9I 5G कैमरा क्वालिटी

Realme 9I 5G Camera Quility : अगर मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP मेगापिक्सल का लगा हुआ है साथ ही साथ इसमें 2 MP, F/2.4, (Macro) कैमरा लगा है और 2 मेगापिक्सल का डेप्ट कैमरा लगाया गया है अगर सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो इसमें 8 MP, F/2.0, 27mm (Wide) सेल्फी कैमरा लगाया गया है।

Realme 9I 5G कीमत

Realme 9I 5G Price : अगर हम इस मोबाइल के कीमत की बात करें तो यह आपको 14930 में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ मिल जाएगा, और दूसरा वेरिएंट 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ 16999 में मिल जाएगा, साथ ही साथ आप इसे कुछ डिस्काउंट के साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से में खरीद सकते हैं