Realme 10 4G: Realme अपने नए नए स्मार्टफोन लगातार लॉन्च करके ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. आए दिन Realme फोन का कोई ना कोई वेरिएंट लॉन्च होते रहते हैं और ई कॉमर्स वेबसाइट पर सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल कोई है तो वह Realme फोन का है. लोग इसके शानदार फीचर्स, दमदार बैटरी बैकअप और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी की वजह से इसको बहुत पसंद करते हैं. अभी हाल ही में realme ने Realme 10 Series को लॉन्च किया है, जिसमें कई 5G स्मार्ट फोन्स मार्केट में उतरे है. Realme अन्य चाइनीस कंपनियों को कड़ी टक्कर देता हुआ इस वक्त नजर आ रहा है. एक बार फिर अन्य कंपनियों के होश उड़ाने और कड़ी सीधी टक्कर देने के लिए अब कंपनी ने इसी सीरीज में 4जी स्मार्ट फोन को बाजार में पेश कर दिया है, जिसका नाम Realme 10 4G है. इस फोन में 90Hz AMOLED डिस्प्ले, Helio G99 चिपसेट और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. Realme 10 4G स्मार्ट फोन को आप मात्र ₹15,000 से भी कम के बजट में अपने घर ला सकते हैं. चलिए जानते हैं डिटेल में इस फोन में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं और इसकी एक्चुअल कीमत क्या होगी.

Realme 10 4G के फीचर्स

सबसे पहले इस फोन की जान यानी कैमरा की क्वालिटी की बात कर लेते हैं. Realme 10 4G में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस होगा. इसके साथ ही LED फ्लैश होगी, सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 16MP का सेल्फी लेंस दिया गया है. वहीं बैटरी की बात करें तो फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. स्टीरेज के लिए आपको इसमें 8GB तक की RAM और 128GB तक का स्टोरेज दिया गया है.

Realme 10 4G की कीमत

तमाम ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे कि फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर मोबाइल की सेल चल रही है अगर आप इस फोन को शॉपिंग वेबसाइट के जरिए खरीदते हैं तो आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा. कीमतों की बात करें तो Realme 10 4G 4GB + 64GB वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं 8GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है. इस फोन पर हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आप ICICI बैंक, CITI बैंक और HDFC बैंक कार्ड के जरिए इस फोन को खरीदेंगे तो आपको इसपर 12,999 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा.