Redmi 11 Prime 5G

नई दिल्ली: भारत में सबसे सस्ते स्मार्टफोन बनाकर Xiaomi ने अपनी पकड़ ग्राहकों के बीच मजबूत कर ली है। हर मध्यमवर्गीय परिवार के पास MI या Redmi का फोन जरूर है। Xiaomi ने बेहद कम कीमत में ग्राहकों को वह सभी फीचर फोन में उपलब्ध कराएं जो बाजार में महंगे स्मार्टफोन में मिलते है। इसी बीच Redmi ने एक नया 5G स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है। यह स्मार्टफोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी और 50 मेगापिक्सल के एआई कैमरे के साथ आता है। मोबाइल फोन में Mediatek Dimensity 700 चिपसेट दिया है। रेडमी ने Redmi 11 Prime 5G के साथ इसका 4G वैरिएंट भी बाजार में उतारा है जिसकी कीमत 5G फोन के मुकाबले कम है। आइए जानते है Redmi 11 Prime 5G की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Redmi 11 Prime 5G की कीमत

Redmi 11 Prime 5G के 4/64GB वेरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 13,999 रूपये रखी गई है जबकि 6/128GB वेरिएंट की कीमत 15,999 रूपये है। कंपनी ने इस मोबाइल फोन को तीन कलर कॉन्बिनेशन में पेश किया है जिसमें मीडो ग्रीन, क्रोम सिल्वर और थंडर ब्लैक है। रेडमी का यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए कल से भारत भर में उपलब्ध हो गया है। यदि आप इस स्मार्टफोन को आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से खरीदते है तो आपको 1000 रूपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन

Redmi 11 Prime 5G में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन वाइडवाइन L1 को सपोर्ट करता है जिसका मतलब है कि यह नेटफ्लिक्स, यूट्यूब आदि पर फुल एचडी कंटेंट को दिखा पाएगा।

बात करें फोटोग्राफी की तो इसमें रियर साइड में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और इसके साथ एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। बात करें बैटरी की तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो 22.5 वॉट के चार्जर को सपोर्ट करती है। मोबाइल फोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है जो हाई-रेस सर्टिफाइड है।

Latest News