Samsung Galaxy Edge Mini: सैमसंग एक ऐसी पुरानी और भारतीय ग्राहकों की विश्वसनीय फोन कंपनी है जिस पर लोग आज से नहीं बल्कि कई सालों से भरोसा करते हुए आ रहे हैं. जहां एक तरफ नए-नए चाइनीस फोन बाजार में आ रहे हैं तो खरीदारी करने से पहले ग्राहक उसके बारे में सोचते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सैमसंग का कोई भी फोन लॉन्च होता है तो बिना सोचे ही लोग आंख बंद कर उस पर भरोसा जताकर उसे खरीदने के लिए लाइन में लग जाते हैं. इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सैमसंग किस तरह से भारतीय बाजार में लोगों के दिलों में बसा हुआ है.

आए दिन सैमसंग अपने नए नए तगड़े फीचर्स और धांसू बैटरी वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर पुरी मार्केट में आग लगा रहा है और एक बार फिर से अन्य कंपनियों के होश उड़ाने के लिए सैमसंग ने अपना नया फोन Samsung Galaxy Edge Mini को बाजार में अतारने का फैसला कर लिया है, जिसमें आपको एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स और बेहतरीन फोटो, वीडियो क्वालिटी वाला कैमरा मिलने वाला है. चलिए डिटेल में जानते है Samsung Galaxy Edge Mini स्मार्टफोन के फीचर्स और बैटरी बैकअप के बारे में.

Samsung Galaxy Edge Mini के फीचर्स

सबसे पहले सैमसंग के इस नए फोन Samsung Galaxy Edge Mini के कैमरा के बारे में बता देते है. इस फोन के पीछे की साइड क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है. 48MP मेगापिक्सेल प्राइमरी लेंस + 16MP मेगापिक्सेल टेलीफोटो सेंसर + 8MP मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर. वहीं फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो की 32MP + 8MP का है.

इसके अलावा स्टोरेज और पावरफुल बैटरी की बात करें तो इस फोन में स्टोरेज आपको मिल रहा है 8GB RAM और पॉवरफुल बैटरी के तौर पर मिल रही है 6500mAh की दमदार बैटरी. इसी के साथ साथ आपको इस फोन में 6.3 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले भी दिया जाएगा जो की कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ आएगा.

Samsung Galaxy Edge Mini फोन के कलर ऑप्शंस की बात करें तो इसमें कई कलर ऑप्शंस आपको उपलब्ध मिलेंगे जैसे कि इसमें आपको ब्लैक Black, व्हाइट White और ब्लू Blue कलर ऑप्शन अवेलेबल मिलेगा.