Samsung Galaxy S21 FE 5G: सैमसंग ने नए साल में Samsung Galaxy S21 FE 5G को मार्केट में लांच करके तहलका मचा दिया है। अत्याधुनिक डिज़ाइन और सुंदर पेस्टल एक्सटीरियर से लेकर फ्लैगशिप फीचर्स तक सभी को आकर्षित कर रहे हैं। तकनीक और इस खूबसूरत मोबाइल से हर कोई दिल दे बैठेगा। लेकिन हम इसके बारे में बताने वाले अकेले नहीं हैं। हर कोई Galaxy S21 FE 5G के बारे में बात कर रहा है, जिसमें आपके पसंदीदा एक्सपर्ट भी शामिल हैं।

फैशन डिज़ाइनर साक्षी शिवदासानी वाले वीडियो में आपको गैलेक्सी S21 FE 5G के लैवेंडर, जैतून और ग्रेफाइट वेरिएंट के साथ उसके कपड़ों का मिलान करने का तरीका पसंद आएगा। खैर, साक्षी अकेली नहीं है जो अपने कपड़ों को स्मार्टफोन से मिलाती है। ट्रैवल फोटोग्राफर ईसा खान ने भी हाल ही में कुछ स्मोकिन हॉट लुक्स दिए थे। लैवेंडर गैलेक्सी S21 FE 5G के साथ डीप पेरिविंकल बॉम्बर जैकेट में कई फोटो शेयर किए।

बाजार में कब आएगा Samsung Galaxy S21 FE 5G
पिछले सप्ताह के सर्वे के रिजल्ट को देखते हुए, सैमसंग गैलेक्सी S21 FE धमाकेदार एंट्री कर रहा है। एक महीने बाद बहुत से लोगों के पास यह मोबाइल आपको देखने को मिल जाएगा।

40% से अधिक लोगों का कहना है कि वे S22 फोन की वे प्रतीक्षा कर रहे हैं। पिछली बार हमने सुना था, वैनिला गैलेक्सी S22 की कीमत अपने पहले वाले फ़ोन के ही समान होगी, या S21 FE से सिर्फ € 100 अधिक होगी।

वेनिला गैलेक्सी एस 21 कम कीमत में भी उपलब्ध हो सकता है, प्लस मॉडल की कीमत एफई के समान ही तय की गई है। 3.5 मिमी हेडफोन जैक फ़ोन से हटाने पर लोगों के रियेक्ट भी दिए थे। S21 श्रृंखला के साथ कीमत की तुलना करना उचित नहीं है। आपको S22 श्रृंखला के आने तक प्रतीक्षा कर लेनी चाहिए। क्योंकि S21 की कीमतें गिरेंगी।

S21 FE में रुचि रखने वाले अधिकांश लोग स्नैपड्रैगन वेरिएंट चाहते हैं, इसलिए यह S21 मॉडल पर बेहतरीन भी है। लेकिन अभी यह छोटा सा फायदा इस फोन को सफलता की ओर ले जाने के लिए काफी नहीं है। शायद गैलेक्सी S21 FE की शुरुआत खराब नहीं है, लेकिन धीमी जरूर है। यह महंगा है क्योंकि इसे अभी कुछ ही दिन पहले लॉन्च किया गया है, लेकिन कीमत में कटौती करने पर यह पॉपुलर मॉडल बन सकता है। हार्डवेयर अच्छा है और ऐसा ही सॉफ्टवेयर भी दमदार है।

Latest News