नई दिल्लीः Nokia Vitech Mini 2023 specs: नोकिया एक ऐसी पुरानी और विश्वनीय कंपनी है जिसने सालों से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है. नोकिया का फोन ज्यादातर दादी, दादा, नानी, नाना सभी ने चलाया होगा आपको याद होगा आज से कई साल पहले नोकिया के कीपैड फोन दुनिया में सबसे ज्यादा चलाए जाते है लेकिन जैसे जैसे समय बीत रहा है वैसे वैसे नोकिया अपने नए नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर रहा है.

वैसे तो भारतीय बाजार में कई कंपनियों के फोन मौजूद है लेकिन जो बात नोकिया के इस फोन में है वो शायद ही किसी और फोन में हो. इस खबर में हम बात कर रहे है नोकिया के बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन Nokia Vitech Mini 2023 specs के बारे में. चलिए विस्तार से जानते हैं नोकिया के इस Nokia Vitech Mini 2023 specs फोन में क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है.

Nokia Vitech Mini 2023 specs के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Nokia Vitech Mini फोन के डिजाइन की बात करें तो इसका डिजाइन बहुत सुंदर दिया गया है जो देखने में बहुत ब्यूटीफुल लग रहा है. बात अगर इस फोन के कैमरा की करें तो इसमें 108MP प्राइमरी सेंसर, 48MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8MP डेप्थ कैमरा लेंस दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने के लिए इस फोन ने डुअल 32MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है. डिस्प्ले की बात करें तो नोकिया के इस नए फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है.

स्टोरेज की बात करें तो Nokia Vitech Mini फोन को अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है जो की 8GB/12GB/ RAM के साथ 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज है. इसके अलावा बैटरी की बात करें तो इस फोन में दमदार और पावरफुल 7500mAh की बैटरी दी गई है जो की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. ये फोन Android 13 पर वर्क करेगा.