नई दिल्ली : मोबाइल फोन के बाजार में कई नए फीचर्स के स्मार्टफोन पेश किए गए, जो नई तकनीक से लैस यह स्मार्टपोन लोगों को ज्यादा पसंद आ रहे है इम्ही के बीच वीवों ने भी अपने नए फीचर्स के समार्टपोन को पेश कर तहलका मचा दिया है यदि आप भी एक अच्छे स्मार्टफोन के खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो वीवों का यह शानदार स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन ऑफर साबित हो सकता है।

हाल ही में Vivo निर्माता कंपनी द्वारा Vivo V27 धांसू स्मार्टफोन बाजार में पेश करने जा रहा है। इस फोन की दमदार बैटरी बैकअप और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखकर आप इसके दीवाने हो जाएंगे।

विवो अपने सभी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सस्ते दामों पर अच्छे फोन मुहैया कराता है अगर आपका भी सपना है कि आप सस्ते दामों में एक नया जबरदस्त स्मार्टफोन खरीद सके तो आप विवो के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जान लीजिए

Vivo V27 Smartphone जबरदस्त फीचर्स

वीवो स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जान लेते हैं 6.6 Inches के डिस्प्ले वाले मोबाइल में आपको Android V12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है ! इसके साथ-साथ अगर मोबाइल के प्रोसेसर की बात की जाए तो इसके अंदर आपको MediaTek Dimensity 1200 MT6983 प्रोसेसर देखने को मिलेगा ! इसके अलावा इसमें 8 जीबी की रैम के साथ 128GB Internal Storage का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी Vivo V27 Smartphone

अगर हम मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यह मोबाइसल 3 कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है इसके अलावा इसमें 8 MP, Ultra-Wide Angle Camera और 5 MP, Macro Camera देखने को मिल जाएगा ! अगर मोबाइल के सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको 32 MP, Primary Camera सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा !

Vivo V27 Smartphone बैटरी बैकअप

अगर मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसके 5000mAh कि पावरफुल बैटरी दी गई है।

मोबाइल की कीमत

Vivo V27 Smartphone Price अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो इसके बारे में कपंनी की ओर से कोई खुलासा नही किया गया है लेकिन अनुसान यह लगाया जा रहा है इस स्मार्टफोन आपको ₹39990 की अनुमानित कीमत पर देखने को मिल सकता है हालांकि वास्तविक कीमत का पता मोबाइल को लांच होने के बाद चलेगा