नई दिल्ली: बाजार में कई तरह के नए नए स्मार्टफोन बिक रहे है लेकिन अगर आपसे कोई कहे के यहां पर स्मार्टफोन की भारी छूट दी जा रही है, तो आपके लिए शायद ये बहुत बड़ी खुशखबरी होगी तो ऐसी की खुशखबरी हम आपके लिए लेकर आए है इस खबर में. अब हर स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा बड़ा डिस्काउंट ऑफर. जी हां सही सुना आपने आपको अब मिलेगा स्मार्टफोन खरीदने पर बड़ा डिस्काउंट. अगर आप भी जानना चाहते है की ये डिस्काउंट कहा और कैसे मिलेगा तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़े.

तमाम ऐसी ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट मौजूद है जिसपर आप आए दिन कुछ ना कुछ ऑडर करते रहते है, और अब आपको हम बता दे इन्हीं ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर शानदार धमाकेदार भारी छूट वाले डिस्काउंट ऑफर चल रहे है, जिसमें आपको OPPO, Vivo, Nokia और OnePlus आदि जैसे 5G स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है.

अगर आपके पास कम बजट है और आप कम बजट के बढ़िया स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है अब आप ई कॉमर्स वेबसाइट जैसे की Amazon और Flipkart के जरिए मात्र ₹20000 रुपए में एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. चलिए जानते है डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से.

डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दे Amazon पर स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर आपको अच्छा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. यहां पर आपको Nokia G21 स्मार्टफोन बहुत ही कम दामों में मिल रहा है. Nokia G21 फोन में आपको 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड मिलेगा. इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा मिलेगा जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 2MP मैक्रो शूटर और 2MP डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट में आपको 8 MP का कैमरा दिया गया है.

क्या होगी कीमत

अगर आप नोकिया G21 फोन को ई कॉमर्स वेबसाइट यानी Amazon से खरीदते है तो आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा. इस फोन में 128GB वाला वैरिएंट 16,499 का है जो की आपको डिस्काउंट के बाद लगभग 13,499 का पढ़ जाएगा. इसी के साथ इसमें एक बड़ा ऑफर भी दिया जा रहा है और वो ऑफर ये है को आपको इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें है तो देर न करें जल्दी करें क्योंकि ये डिस्काउंट ऑफर कुछ ही दिनों के लिए चलाए गए है.

इसके अलावा भी Amazon और Flipkart पर दूसरे प्रोडक्ट्स जैसे की खाने के समान, इलेक्ट्रिसिटी अप्लायंसेज, कपड़े आदि इन सभी पर अच्छी छूट दी जा रही है.