नई दिल्लीः Flipkart Sale: अगर आप भी नया फोन लेने का विचार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आप नया फोन किसी दुकान से ना लेकर ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको यह फोन मात्र ₹690 में पड़ जाएगा. आपको बता दें फ्लिपकार्ट पर भारी भरकम बंपर सेल ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप कम दामों में खरीद सकते हैं.

आपको बता दे फ्लिपकार्ट पर OPPO K10 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन में शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मौजूद है. चलिए जानते है इस फोन के फीचर्स के बारे में डिटेल से.

Oppo K10 फीचर्स

सबसे पहले आपको ओप्पो के इस स्मार्टफोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं. इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Oppo K10 बैटरी बैकअप

इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 33W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है, इसी के साथ इसपर 1 साल की वारंटी भी दी गई है.

धाकड़ स्मार्टफोन के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन

ओप्पो K10 फोन में 6.59 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, इसमें 6GB RAM और 128GB ROM दिया है.

Flipkart Discount Offer

Oppo K10 smartphone की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 18,999 रुपये है लेकिन इसपर 26% का फ्लिपकार्ट द्वारा डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 13,990 रुपये हो जाती है. अगर आप इस फोन को खरीदने पर Federal Bank डेबिट कार्ड या फिर क्रेडिट कार्ड से भुगतान करेंगे तो 10% का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट पर 5% की छूट दी जा रही है. अगर आप इस फोन को ईएमआई पर लेना चाहते है तो ये आपको 867 रुपये प्रति माह EMI पर भी मिल जाएगा. इसी के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, एक्सचेंज ऑफर में आप पुराना फोन जो कि अच्छी कंडीशन में उसे चेंज करके यह फोन खरीद सकते हैं.