Xiaomi 11i 5G: स्मार्टफोन आप सभी की एक ऐसी जरूरत बन गया है जिसके बिना कोई काम भी करना अब असंभव सा लगता है. चाहे किसी चीज की जानकारी लेनी हो, या मौज मस्ती के लिए कुछ देखना हो, हर चीज के लिए आप अपने फोन का इस्तेमाल करते हैं. आज हम सबकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा स्मार्टफोन बन चुके हैं. कहीं ना कहीं स्मार्टफोन आपकी जरूरत बन गया है और इसी जरूरत को पूरा करने के लिए कई मोबाइल कंपनियां तरह-तरह के एडवांस और स्मार्ट फीचर्स वाले फोन मार्केट में उतार कर लोगों को लुभाती रहती हैं. आए दिन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे कि फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर तमाम तरह की मोबाइल डिस्काउंट ऑफर चलते रहते है और अब एक बार फिर से फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर भारी डिस्काउंट वाली छूट चल रही है जिस पर आप 30,000 वाला फोन मात्र 23,000 में ले सकते हैं. इस खबर में हम बात का रहे है Xiaomi 11i 5G के जबरदस्त फोन के बारे में जिस पर आपको मिल रहा है किफायती और बड़ा ऑफर. बाजार में इस फोन की कीमत 29,999 रुपये है लेकिन अगर आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदेंगे तो आपको यह डिस्काउंट में 23,000 रूपये का मिलेगा. इस xiaomi 11i में आपको क्या फीचर्स मिलने वाले हैं और इस पर कैसे डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है वह आपको डिटेल में बता देते हैं.

Xiaomi 11i फीचर्स

सबसे पहले आपको इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे देते हैं इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. अगर सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है. इसमें 5160 एमएएच की बैटरी दी गई है. स्टोरेज के लिए इस फोन में 6 GB रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है.

Xiaomi 11i 5G डिस्काउंट ऑफर

अगर आप इस फोन को मार्केट से लेते है तो आपको ये फोन 29,999 रुपये में मिलेगा लेकिन अगर आप इसको फ्लिपकार्ट से खरीद रहे है तो इसपर आपको भारी डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद आपको ये फोन 23,000 रुपये के साथ एक्सचेंज ऑफर में दिया जा रहा है. बैंक ऑफर की बात करें तो आईसीआईसीआई और सिटी बैंक कार्ड से इसपर 10% की छूट दी जा रही है. साथ ही इसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है.