कहते हैं कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। लेकिन कुछ गलतियां तो रिश्ते बनने में भी हो जाती है। या फिर यूँ ही मान लो की ऊपर से ही कुछ गलती हो गई हो। ऊपर वाले ने जोड़ी तो बनाकर भेज दी, लेकिन निचे के बनाये उसूल और रिवाजों को ध्यान में रखकर गलत परिवार में भेज दिया। ऐसा ही एक उदहारण देखने को मिला है भाई-बहन के प्यार में। वैसे तो सिर्फ मजहब का फर्क हैं, जिसमें इस रिश्ते को अवैध की संज्ञा दी गई है। क्योंकि अन्य धर्म में तो यह जायज ही है। आइए जानते हैं इसके बारे में…

बिहार के वैशाली जिले से ऐसा ही एक मामला देखने में आया है। जहां एक शख्स ने अपनी चचेरी बहन से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच 3 साल से अफेयर चल रहा था। इस दौरान लड़की गर्भवती भी हो गई। सबसे बड़ी बात तो यह थी कि गर्भवती होने की भनक परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं थी। अब सोशल मीडिया पर दोनों के शादी करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक भगवानपुर प्रखंड का है। जहां चचेरे भाई और बहन के बीच चल रहे प्रेम.प्रसंग ने रफ़्तार पकड़ ली और मामला शादी तक पहुँच गया। जिसके बाद दोनों ने नजदीकी मंदिर में जाकर शादी रचा ली। लेकिन जैसे ही इस शादी के बारे में गाँव वालों को भनक पड़ी, तो लोगों की भीड़ उनके घर के बाहर एकत्रित हो गई। शादी के बाद दोनों ही परिवारों के बीच तनाव का माहौल बना रहा। लड़की के घर वाले इस शादी से थोड़े नाराज हैं, और उनको यह रिश्ता शायद मंजूर हो भी जाए। दोनों के घर भी नजदीक ही हैं और रिश्ते में चचेरे भाई.बहन। इनके रिश्ते पर किसी को भी जरा सा शक नहीं हुआ। बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर दोनों ने शादी का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए और वे वायरल हो गए। शादी के बाद लड़का बाइक पर अपनी पत्नी को बिठाकर घर पहुंचा। यहां माता.पिता लड़का.और लड़की को साथ रखने के लिए सहमत भी हो गए हैं।

Latest News