नई दिल्ली: आज के युवा बाइक खरीदनें से पहले काफी जांच परख करते हैं। वे ऐसी बाइक लेना पसंद करते हैं जो उनके लिए शानदार माइलेज से लेकर लुक तब सब पर जचे। इन्हीं बातों को ध्यान में रख कर हीरो कंपनी ने न्यू Hero Splendor Xtec को लॉन्च किया है हीरो कंपनी की इस बाइक ने Platina को भी पछाड़ दिया है। आज से समय में  इस बाइक की ज़बरदस्त डिमांड है। Hero Splendor Xtec  की बढ़ी हुई डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसमें कई कलर ऑप्शन दिया है।

New Hero Splendor Xtec का टॉप मॉडल आया I3S बैजिंग के साथ

Hero कंपनी की Splendor बाइक पहले भी ग्राहकों को काफी आकर्षित करती थी। Hero Splendor में कई कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं। इनमें कंपनी ने नेक्सस ब्लू शेड, डार्क ग्रे और डार्क ओलिव ग्रीन कलर की बाइक को उतार कर खरीददारों का दिल जीत लिया है। बाइक के साइड पैनल में आपको I3S बैजिंग मिलेगा साथ में Splendor+ की बैजिंग भी देखने को मिलेगी, इसके अलावा इस बाइक में स्टॉप-स्टार्ट सुविधा भी मिलती है।

Hero Splendor Xtec में है दमदार फीचर्स

हीरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली Hero Splendor बाइक में पहले ही काफी दमदार फीचर दिए गए थे। लेकिन New Hero Splendor Xtec में कंपनी ने और अपडेट किया है, जिसमें यूएसबी चार्जर, 18 इंच के अलॉय व्हील, साइड स्टैंड इंडिकेटर और इंजन कट ऑफ सेंसर के साथ 3 टेबल I3S से लैस की गई है।

Hero Splendor Xtec में है पावरफुल इंजन

हीरो कंपनी ने अपनी नई बाइक में 97.2cc का FI से लैस दमदार इंजन दिया है जो 7.9 Bhp का पावर और 8.05 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

Hero Splendor Xtec की कीमत

New Hero Splendor Xtec बाइक कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है इसके टॉप मॉडल Hero Splendor Xtec Top Model की Showroom Price प्रइज देश में 72,900 रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है। आपको बतादें इसी कंपनी की Splendor बाइक की अब तक 3,86,007 गाड़ियां बिक चुकी हैं।