one plus low price phone

OnePlus Nord CE 2 Features: मोबाइल की दुनिया में सैमसंग और आईफोन के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई वनप्लस ने बेहतरीन फ़ोन निकाले हैं। हर एक क्लास को ध्यान में रखकर मोबाइल तैयार किए हैं। हाल ही में मिडिल क्लास लोगों को ध्यान में रखकर एक शानदार फ़ोन तैयार किया है। OnePlus Nord CE 2 फ़ोन जल्द ही लॉन्च किए जाने की संभावना है। एक ताजा खबर के मुताबिक, वनप्लस का यह फ़ोन 11 फरवरी को मार्केट में लॉन्च हो सकता है। टिपस्टर ने एक फोटो शेयर करके इसकी थोड़ी बहुत जानकारी भी शेयर की है। यह “11” के साथ रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाता है। इसके अलावा, एक पिछली रिपोर्ट में लॉन्च की ओर इशारा किया था। इस प्रकार ऐसी संभावना है कि OnePlus Nord CE 2 दी गई तारीख को लॉन्च हो सकता है।

तस्वीर में दिखाया गया कैमरा मॉड्यूल Oppo Reno 7 SE 5G जैसा ही दिखता है। इसके साथ ही स्पेसिफिकेशंस से संकेत मिलता है कि वनप्लस नोर्ड सीई 2 एक बेहतर कैमरा सिस्टम और फ़ास्ट चार्जिंग के साथ ओप्पो रेनो 7 एसई 5जी का से बेहतर हो सकता है। डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच AMOLED पैनल, डाइमेसनिटी 900 चिपसेट और 64-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

OnePlus Nord CE 2 Features
वनप्लस नॉर्ड सीई 2 डिवाइस फरवरी के महीने में लॉन्च हो सकता है। टिपस्टर मैक्स जंबोर मुताबिक, लॉन्च अगले सप्ताह, 11 फरवरी को हो सकता है। मैक्स ने जानकारी का खुलासा करते हुए ट्विटर पर इसकी एक बेहतरीन तस्वीर भी शेयर की है।

OnePlus Nord CE 2 का कैमरा शानदार मॉड्यूल में पेश किया गया है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरे और एक एलईडी फ्लैश दिया हुआ है। मॉड्यूल ओप्पो रेनो 7 एसई 5जी के समान ही दिखता है। साथ ही, पहले लीक हुए स्पेक्स लगभग ओप्पो रेनो 7 एसई 5 के समान ही हैं। इसलिए, यह माना जा रहा है कि वनप्लस नॉर्ड 2 सीई एक रीब्रांडेड ओप्पो रेनो 7 एसई 5 जैसा हो सकता है।

OnePlus Nord CE 2 latest update

91mobiles ने OnePlus CE 2 डिज़ाइन का खुलासा किया था। डिवाइस को कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है जैसा कि नई तस्वीर में जंबोर द्वारा दिखाया गया है।

– वनप्लस नॉर्ड सीई 2 की गाइडलाइन को पहले भी जानकारी दे दी गई थी। जिसके अनुसार, डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच AMOLED पैनल हो सकता है। इसे 6nm निर्माण प्रक्रिया पर आधारित डाइमेंशन 900 चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है। डिवाइस 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज से लैस हो सकता है।

– वनप्लस नोर्ड सीई 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। जबकि फ्रंट में सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है।

– OnePlus Nord CE 2 में 4500mAh की बैटरी हो सकती है जो 65W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह शीर्ष पर ऑक्सीजन ओएस 12 के साथ एंड्रॉइड 12 चला सकता है। फोन में 5जी, ब्लूटूथ, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, जीपीएस, वाईफाई और कुछ अन्य कनेक्टिविटी विकल्प हो सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Features

टिपस्टर मैक्स जंबोर के मुताबिक, वनप्लस नोर्ड सीई 2 लॉन्च 11 जनवरी को होगा। डिवाइस को पहले ही बीआईएस वेबसाइट से सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इसके अलावा, एक पिछली रिपोर्ट ने फरवरी में इसके लॉन्च की ओर इशारा किया था। ऐसे कई संकेत हैं कि लॉन्च फरवरी में हो सकता है। हालाँकि, वनप्लस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

OnePlus Nord CE 2 Price in India

खबर है कि OnePlus Nord CE 2 की कीमत 24,000 रुपये से 28,000 रुपये के बीच हो सकती है। यह लगभग वनप्लस नॉर्ड सीई की कीमत के समान है, जो 22,999 रुपये से शुरू होता है और शीर्ष मॉडल के लिए 28,000 रुपये तक जाता है।

Latest News