Air Strike In Balakot
Air Strike In Balakot

Air Strike In Balakot : पाकिस्तान में एक और सर्जिकल स्ट्राइक कहो या फिर भारत की तरफ से बदला लेने का अलग तरीका कहो। भारत ने इसबार हमले का नाम बदल दिया है और इसका नाम एयर स्ट्राइक किया है। भारत की तरफ से सुबह 3 बजे से ही अपने लड़ाकू विमान उड़ा दिया गया। लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान के POK में जैश के ठिकाने तबाह कर दिए। देखा जाए तो भारतीय सेना में जोश भर देने के लिए सरकार द्वारा उठाये गए कदम सराहनीय है। भारतीय मीडिया और सेना -वायुसेना की तरफ से बयान आने से पहले ही हमले की पकिस्तान ने पुष्टि कर दी। विपक्षी पार्टियों द्वारा सबूत मांगे जाने से पहले ही पाकिस्तान ने वीडियो भी जारी कर दिया और पुष्टि कर दी। आपको बता दें कि यह स्ट्राइक POK में नहीं हुई है। यह हमला पाकिस्तान में हुआ है जो pok से 80 किमी दूर है।

मोदी सरकार का कड़ा रूख Air Strike In Pakistan
दुनिया पुतिन और ट्रम्प जैसे नेताओं ने कह दिया था कि भारत कुछ बड़ा करेगा। जब ऐसे लोग बोल सकते हैं तो मोदी कुछ काबिलियत तो होगी। भारत सरकार द्वारा सेना में जोश और जज्बा भरने की कला तो है। पकिस्तान ने अपनी औकात के हिसाब से युद्ध की तैयारियां तो कर ली। लेकिन हॉस्पिटल में बिस्तर बढ़ाने तक ही सिमित रहा है। उसे पहले से पता है कि हॉस्पिटल में ही उसके जवान जाएंगे।

https://youtu.be/FC0-LgoKhN8

हो सकता है युद्ध
पकिस्तान कार्यवाही से नाखुश है लेकिन खुद की औकात भी जानता है। उसने एक दिन पहले ही पानी को लेकर भारत से एक मोहलत मांगी है। भूख से तड़प से रहे पकिस्तान को युद्ध का विकल्प अगर सूझता है तो अंतर्राष्टीय बिरादरी में बैठने के लायक भी नहीं रहेगा। पाकिस्तान द्वारा हमला करना खुद को ख़त्म करने के जैसा होगा।

Latest News