best mobile under 10 thousand

इंडिया में आईफोन के चाहने वालों की कमी नहीं है। लेकिन जिसके पास आईफोन नहीं है, वे विकल्प की तलाश में रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसा फ़ोन बताने जा रहे हैं, जो दूर से देखे जाने पर आईफोन की तरह नजर आएगा। Gionee 13 Pro को चीन के बाजार में बिक्री के लिए लॉन्च कर दिया गया है। यह मोबाइल दिखने में हूबहू Apple iPhone 13 ही लगता है। Gionee 13 Pro मोबाइल की सबसे बड़ी खासबात ये भी है कि यह Huawei का नहीं होते हुए भी इसमें HarmonyOS दिया गया है। Image Credit By Gionee 13 Pro

Gionee 13 Pro Features

Gionee 13 Pro मोबाइल में 6.26-इंच की LCD स्क्रीन दी गई है। इसमें बड़े नॉच भी लगे हुए हैं। ग्राफिक्स और कैमरा क्वालिटी के लिए HD+ रेज्योलूशन दिया गया है। आस्पेक्ट रेश्यो की बात करें तो इस मोबाइल का 19:9 है। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 प्रतिशत है। मोबाइल में लॉक के नाम पर इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं। फेस अनलॉक का बेहतरीन फीचर दिया गया है।

मोबाइल के दमदार कैमरे की बात करें तो, इस Gionee 13 Pro मोबाइल में रियर कैमरा दिखने में iPhone 13 जैसा ही प्रतीत होता है। कैमरे के साथ एक LED फ्लैश भी जोड़ा गया है। प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा भी बेहतरीन है।

Gionee 13 Pro मोबाइल में iPhone 13 की ही तरह लाइनअप फ्लैट एज भी दिए गए हैं। राइट साइड में रेड कलर का पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिया गया है। Gionee के इस मोबाइल में Unisoc T310 प्रोसेसर लगाया गया है।

Gionee के इस मोबाइल में 4GB रैम और 128GB मेमोरी का विकल्प मौजूद है। बैटरी की बात करें तो 3,5000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है। USB-C पोर्ट से आसानी से चार्ज कर सकते हैं। यह मोबाइल HarmonyOS पर काम करता है।

Gionee 13 Pro Price in India

Gionee 13 Pro की चीन के बाजार में कीमत 529 Yuan है। जो भारत में लांच होने पर उपभोक्ता को 6,200 रुपये के आसपास देनी होगी। इसे कई रंगों में उतारा गया है। पिछले कुछ सालों में Gionee के मोबाइल को दुनिया भर में चीन के आलावा कहीं लांच नहीं किया गया। ऐसे में इस फ़ोन को भी बाहर के देशों में लॉन्च किया जाना मुश्किल लग रहा है।

Latest News