Lata Mangeshkar passed away

Lata Mangeshkar सभी फैंस के लिए बुरी और दिल तोड़ने वाली खबर है। मशहूर गायिका लता मंगेशकर का मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया है। लता दीदी को कल से ही वेंटिलेटर पर ले लिया गया था। उनके परिवार के कई सदस्य, दोस्त और वीवीआईपी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए उनसे मिलने आते रहे । अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी शनिवार रात अस्पताल में उनसे मिलने गईं थी।

जब दिन में लता की छोटी बहन आशा भोंसले ने भी उनसे मुलाकात की। उस वक्त ही “डॉक्टर ने कहा है कि वह अब स्थिर है,” उसने अस्पताल के बाहर संवाददाताओं से कहा।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी लता से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने “पीएम मोदी के संदेश को उनके परिवार तक पहुंचा दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी लता के स्वास्थ्य पर गहरी चिंता जताते हुए कहा कि भारत को उनकी जरूरत है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारत की महान गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में गहरी चिंता व्यक्त की है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।” पार्टी ने गांधी के हवाले से कहा, “पीढ़ियां उनकी सुरीली आवाज सुनकर बड़ी हुई हैं। भारत को उनकी जरूरत है।”

काफी समय से लता मंगेशकर का उपचार चल रहा है।

Latest News